TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Big Update: अनुपमा से वनराज शाह का कटा पत्ता, अब शो में नजर नहीं आएंगे एक्टर

Anupama Big News: अनुपमा शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो दर्शकों के लिए बेहद शॉकिंग है। आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2024 5:44 AM GMT
Anupama Big Update
X

Anupama Big Update (Photo- Social Media)

Anupama Big Update: टेलिविजन शो अनुपमा में एक से एक धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं, इन दिनों अनुपमा सीरियल में खूब ड्रामा मचा हुआ है, जिस तरह से शो की कहानी चल रही है, दर्शक एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाह रहें हैं। अनुज अनुपमा और उनकी छोटी आध्या का ट्रैक दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसी बीच अनुपमा शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो दर्शकों के लिए बेहद शॉकिंग है। आइए फिर बताते हैं।

वनराज ने अनुपमा शो को कहा अलविदा (Anupama Big News)

अनुपमा शो में कुछ ऐसे एक्टर हैं, जो शो शुरू से ही इस शो से जुड़े हुए हैं और इतने सालों बाद भी शो के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन कर रहें हैं, वहीं अब अनुपमा के बारे में एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है, दरअसल शो में वनराज शाह का किरदार निभा रहें अभिनेता सुधांशु पांडे ने ऐलान कर दिया कि वे इस शो को अलविदा कह रहें हैं। सुधांशु पांडे का ये बयान सुन फैंस सदमे में आ गए हैं। आइए बताते हैं सुधांशु पांडे ने क्या कहा।


वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे शो से एक्जिट करने की जानकारी अपने चाहने वालों को से रहें हैं। सुधांशु पांडे वीडियो में कह रहें हैं, "पिछले 4 साल से मैं आप लोगों के यहां रोज पहुंच रहा हूं एक डेलिसोप के जरिए, एक किरदार प्ले कर रहा हूं, जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार और बहुत सारी नाराजगी मिली, और बहुत कुछ मिला, वो नाराजगी भी मेरे लिए एक तरह से प्यार ही रहा है, क्योंकि यदि आप लोग नाराज नहीं होते, मेरा किरदार देख कर तो मुझे लगता कि शायद मैं ठीक से कर नहीं रहा हूं, इसलिए आपकी जो नाराजगी है या गुस्सा है वो भी सराखो पर रहा है मेरे लिए, बहुत ज्यादा प्यार दिया है आप लोगों ने। मैं आप सभी को थोड़े भारी दिल से बताना चाहूंगा कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं, रक्षाबंधन के बाद से मैं इस शो में नहीं हूं, मेरी ऑडियंस मुझसे नाराज़ ना हो, इसलिए मैंने आप सभी को खुद यह जानकारी दे दी, ताकी मेरी ऑडियंस मुझसे नाराज़ ना हो।" यहां देखें वीडियो -

वनराज शाह की इस खबर ने अनुपमा फैंस को हैरान कर दिया है, क्योंकि वनराज शाह के किरदार में सुधांशु पांडे दर्शकों के बीच छा गए थे। अब सवाल ये उठता है कि वनराज के किरदार में मेकर्स किस अभिनेता को कास्ट करेंगे, या फिर वनराज शाह के किरदार को ही हटा दिया जाएगा, फिलहाल देखना काफी दिलचस्प होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story