×

Sudheer Varma Suicide: फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, एक और एक्टर ने की सुसाइड, मौत की वजह बनी यह कारण

Sudheer Varma Suicide: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सुधीर वर्मा ने सुसाइड (Sudhir Verma Suicide) कर लिया है।एक्टर अपने घर पर मृत पाए गए,इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 24 Jan 2023 2:37 AM GMT
South actor sudheer Varma
X

Sudheer Varma (Image: Social Media)

Sudheer Varma Suicide: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सुधीर वर्मा ने सुसाइड (Sudhir Verma Suicide) कर लिया है। दरअसल पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुश्किल भरा रहा है। लगातार फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स की हो रही मौत ने सबको हैरान कर दिया है। एक बार और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। साऊथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) सुधार वर्मा के सुसाइड मामले ने सबको हैरान कर दिया है। एक्टर ने विशाखापट्टनम स्थित अपने घर पर खुदकुशी की।

को-एक्टर ने शेयर की जानकारी

दरअसल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर ली। एक्टर ने विशाखापट्टनम स्थित अपने घर पर बीते दिन यानी 23 जनवरी को खुदकुशी कर सबको हैरान कर दिया है। बता दें सुधीर वर्मा के को-स्टार रहे एक्टर सुधाकर ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर की मौत जानकारी शेयर की। दरअसल उन्होंने ट्विटर पर सुधीर वर्मा के कई फोटोज शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। बता दें एक्टर ने सुधीर के निधन पर हैरानी जताते हुए उनकी आत्मी को शांति मिलने की दुआ की। एक्टर सुधाकर ने ट्विटर पर लिखा, ''सुधीर! इतना प्यारा शख्स...आपको जानकर और आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा भाई। यकीन नहीं हो रहा है कि आप अब इस दुनिया में नहीं हो। ओम शांति।''

मानसिक तनाव से जूझ रहे थे एक्टर सुधीर

दरअसल सुधीर वर्मा की अचानक मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फिल्हाल एक्टर की मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में मानें तो पिछले कुछ समय एक्टर सुधीर मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि मेंटल प्रेशर के चलते ही सुधीर के ऐसा जानलेवा कदम उठाए। बता दें टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने साल 2013 में फिल्म 'स्वामी रा रा' से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिर इसके बाद वह साल 2016 में फिल्म Kundanapu Bomma में नजर आये थे। इस फिल्म से सुधीर वर्मा को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई और तेलुगू सिनेमा में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली थी। हालांकि, इस सबके बाद एक्टर को कुछ खास फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे थे और यही कारण है कि वह काम ना मिलने के कारण डिप्रेशन में चले गये थे। इस खबर ने एक्टर के फैंस का दिल तोड़ दिया है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story