×

अनुष्का को इन दिनों हो रही है ये दिक्कतें, नहीं करना चाहती पति विराट को परेशान

मेरे लिए यह एकदम अलग है। कई बार लोगाें को उस काम के बारे में पता नहीं चलता होगा जो मैं पर्दे के पीछे करती हूं ।'अनुष्का का कहना था, 'मैं अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। साथ ही पीछे पलटकर यह  भी देखना चाहती हूं कि मैंने क्या किया? मैं अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट हूं। मैंने वही किया, जो हमेशा से करना चाहती थी।'

suman
Published on: 23 May 2019 5:27 PM GMT
अनुष्का को इन दिनों हो रही है ये दिक्कतें, नहीं करना चाहती पति विराट को परेशान
X

जयपुर: अनुष्का शर्मा इन दिनों एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हुए हैं जिनमें वो एक क्लिनिक के बाहर नजर आईं । और सब कयास लगाने लगे की वो प्रेग्नेंट है। लेकिन सच यह है कि अनुष्का शर्मा एक बीमारी से ग्रसित है अनुष्का को ये बीमारी काफी लंबे समय से है लेकिन आज कल वो इससे कुछ ज्यादा ही परेशान हैं। अनुष्का बल्जिंग डिस्क नामकी बीमारी से ग्रस्त हैं। इस बीमारी में कमर की हड्डी में दर्द रहता है और बैठने में दिक्कत होती है।

जो भी व्यक्ति ज्यादा लंबे टाइम तक एक ही जगह बैठा रहता है वो इस परेशानी का शिकार हो जाता है। अनुष्का को यह बीमारी दूसरी बार जोर पकड़ रही है।बीमारी के बावजूद अनुष्का शर्मा 30 मई से शुरु होने वाले क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए विराट कोहली का हौसला अफजाई करेंगी। अनुष्का नहीं चाहती कि उनकी बीमारी की वजह से विराट का ध्यान क्रिकेट से हटे और उसकी परफॉर्मेंस पर कोई असर पड़े।

मैरीकोम ने पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन तेलंगाना की निखत को 4-1 से हराया

अनुष्का ने बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने कई अच्छी फिल्मों से अपने हाथ खींच लिए । अनुष्का ने कहा था, 'अच्छे रोल के लिए आपको बैठकर सोचने और फिर फैसला लेने की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि मैं अब उस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, जहां सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्में साइन नहीं कर सकती।' अनुष्का कई फिल्मों से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी हुई हैं । अनुष्का ने कहा था, 'हम डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कुछ शो बना रहे हैं। एक फिल्म पर भी काम चल रहा है।

इन चीजों को भी मेरे समय की जरूरत है। मेरे लिए यह एकदम अलग है। कई बार लोगाें को उस काम के बारे में पता नहीं चलता होगा जो मैं पर्दे के पीछे करती हूं ।'अनुष्का का कहना था, 'मैं अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। साथ ही पीछे पलटकर यह भी देखना चाहती हूं कि मैंने क्या किया? मैं अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट हूं। मैंने वही किया, जो हमेशा से करना चाहती थी।'

suman

suman

Next Story