×

Suhana Khan Unseen Photos: सुहाना खान डरी-सहमी सी रहती थी, अब दिखती है बेहद बोल्ड ग्लैमरस और बिंदास, देखिये Unseen PHOTOS

Suhana Khan Unseen Photos: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था। एक्टिंग का शौक रखने वाली सुहाना में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर रही है। इस बात का खुलासा खुद उनकी मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) ने कुछ साल पहले एक इवेंट में किया था।

Newstrack SMO Desk
Published on: 17 Nov 2021 7:54 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2021 7:56 AM GMT)
Suhana Khan Unseen Photos: सुहाना खान डरी-सहमी सी रहती थी, अब दिखती है बेहद बोल्ड ग्लैमरस और बिंदास, देखिये Unseen PHOTOS
X

Suhana Khan Unseen Photos: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था। एक्टिंग का शौक रखने वाली सुहाना में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर रही है। इस बात का खुलासा खुद उनकी मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) ने कुछ साल पहले एक इवेंट में किया था। बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए सुहाना एक्टिंग का कोर्स कर रही है। वे लंदन में पढ़ाई कर रही है। वैसे, तो शाहरुख-गौरी की बेटी सुहाना काफी ग्लैमरस और बोल्ड है लेकिन एक वक्त था जब वे काफी डरी-सहमी और घबराई सी रहती थी।

पिछल सालों की तुलना में सुहाना के लुक में काफी चेंज देखने को मिला है। पहले वे मम्मी-पापा के साथ चेहरे पर डर के साथ घबराई हुई नजर आती थी। बात आज की करें तो वे एकदम बिंदास नजर आती हैं। सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। बता दें कि वे अपनी पढ़ाई लंदन यूनिवर्सिटी में पूरी कर रही हैं। सुहाना हायर एजुकेशन की पढ़ाई कर रही है। उनको डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है। वो स्कूल के कई स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होती रही हैं।

पापा शाहरुख चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। वे पापा की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती है। वे स्कूल में भी कई प्लेज में हिस्सा लेती आई हैं। अगस्त 2018 में 18 साल की सुहाना ने मैगजीन कवर पर डेब्यू किया था। वे ग्लैमर मैगजीन वोग के फ्रंट पेज पर ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं। खुद शाहरुख ने मैगजीन का कवर पेज लॉन्च किया था।

इस मौके की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा था- दोबारा बेटी को अपने हाथों उठा रहा हूं, थैंक्स वोग। शूट के हर मूमेंट पर पापा की नजर थी, जबकि वे स्टूडियों में नहीं थे। सुहाना का शूट करने वाले फेमस फैशन फोटोग्राफर एरिकोस एंड्रयू ने एक इंटरव्यू में बताया था- ये शूट ऐसा लग रहा था, जैसे ये परिवार का मामला हो। सुहाना की मां गौरी स्टूडियों मे मौजूद थीं और पूरे टाइम शाहरुख के साथ वीडियो कॉल पर थीं। इस तरह से शाहरुख वहां न होते हुए भी उपस्थित थे।

शाहरुख ने एक बार करन जौहर के शो कॉफी विद करन में बेटी के सवाल पर कहा था- यदि कोई लड़का मेरी बेटी के लिप्स पर किस करेगा तो मैं उसका होंठ उखाड़ कर फेंक दूंगा। कुछ साल पहले शाहरुख ने फेमस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि बेटी सुहाना को जो लड़के डेट करना चाहता हैं, उनके लिए उन्होंने कुछ शर्तें बनाई है। शाहरुख ने ये भी कहा था कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी की लाइफ में एक अच्छा शख्स आए।

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story