New York में बेटी Suhana संग ये काम करते दिखे King Khan, वायरल हुई फोटो

Shahrukh Khan Daughter: शाहरुख खान और सुहाना खान की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2024 9:18 AM GMT
Shahrukh Khan Daughter
X

 Shahrukh Khan Daughter (Photo- Social Media)

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोलती है। उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहरुख खान के फैंस इस समय इंतजार में हैं कि कब किंग खान अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे। वहीं इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है, जी हां! इस फोटो में किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान संग नजर आ रहें हैं।

पिता के साथ कॉफी डेट पर निकलीं सुहाना खान (Suhana Khan With Shahrukh Khan Photo Viral)

शाहरुख खान सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता नहीं है, बल्कि वह हजारों करोड़ों लोगों का इस्पिरेशन भी हैं। जी हां! शाहरुख खान एक परफेक्ट एक्टर होने के साथ ही एक परफेक्ट हसबैंड और परफेक्ट पिता भी हैं, वह अपने बच्चों के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना से बेहद प्यार करते हैं। वह अक्सर सुहाना को प्रेज को करते दिखते हैं और इवेंट में सुहाना का हाथ पकड़े ही नजर आते हैं। शाहरुख खान और सुहाना एक परफेक्ट पिता और बेटी की बॉन्डिंग को बयां करते हैं।

वहीं इसी बीच शाहरुख खान और सुहाना खान की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शाहरुख और सुहाना की ये तस्वीर न्यू यॉर्क की बताई जा रही है। दोनों एक कॉफी शॉप पर नजर आ रहें हैं। शाहरुख और सुहाना की कई तस्वीरें सामने आईं हैं, शाहरुख जहां जींस और टी शर्ट में नजर आ रहें हैं, वहीं सुहाना ने फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। शाहरुख अपनी लाडली सुहाना का हाथ पकड़े चल रहें हैं।

शाहरुख-सुहाना एक साथ फिल्म में कर रहें काम (Shahrukh Khan Suhana Khan Film)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं, अब वह अपने पिता संग एक फिल्म पर काम कर रहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ फिल्म "किंग" में काम कर रहीं हैं। बाप-बेटी की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, जिसे सुजॉय घोष निर्देशित कर रहें हैं, जबकि गौरी खान प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story