जैकलीन के प्यार में ठग सुकेश चंद्रशेखर बना दानी, इन राज्यों में बंटवा रहा कंबल और गर्म कपड़े? फिर लिखा लेटर

Sukesh Chadrashekhar: एक बार फिर 200 करोड़ रुपयों की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर लिखा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Dec 2023 2:08 AM GMT
Sukesh Chadrashekhar
X

Sukesh Chadrashekhar (Image Credit: Social Media)

Sukesh Chadrashekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी किसी फिल्म को लेकर चर्चा में रहे या ना रहे, लेकिन वह मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के कारण चर्चा में जरूर रहती हैं। कुछ सालों से जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर किसी न किसी मौके पर एक्ट्रेस जैकलीन को लव लेटर लिखता रहता है और अब एक बार फिर थैंक्सगिविंग और क्रिसमस के मौके पर सुकेश ने अपने प्यार जैकलीन के नाम एक लव लेटर लिखा है। इस लव लेटर में सुकेश ने ऐसा दावा किया है कि उसने जैकलीन के नाम पर कई राज्यों में सर्दियों के कपड़े और कंबल बंटवाए हैं। आइए आपको दिखाते हैं सुकेश ने अपने इस लव लेटर में जैकलीन के लिए क्या लिखा है?

जैकलीन को बहुत याद कर रहे हैं सुकेश

जैसा कि हमने आपको बताया कि थैंक्सगिविंग और क्रिसमस के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को फिर से लव लेटर लिखा है। इस लेटर में सुकेश ने किसी वाइन का जिक्र किया है और कहा है कि वो इस महीने की शुरू होने के बाद जैकलीन के साथ पुराने दिनों को याद कर रहा है। इसी के साथ सुकेश ने जैकलीन को सातवें डीआईएएफए अवॉर्ड्स में जीत हासिल करने के लिए बधाई भी दी है।


जैकलीन के प्यार में दानी बना सुकेश

अपने इस लेटर में सुकेश ने आगे लिखा- ''बेबी मैं जानता हूं कि थैंक्सगिविंग का महीना तुम्हारे लिए कितना ज़रूरी होता है। मैंने दिल्ली में एक एनजीओ की शुरुआत की है, जो कि डब्ल्यूएचओ से मान्यता प्राप्त है। इससे दिल्ली, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में जरूरतमंदों को सर्दियों के कपड़े और कंबल बांटे जाते हैं। मैंने डोनेट कर दिया है और एनजीओ ने बांटने भी शुरू कर दिए हैं। ये सब बांटने का काम पूरी तरह से तुम्हारे लिए और तुम्हारी तरफ से किया जा रहा है। क्योंकि मैं जानता हूं कि दूसरों को खुशी में देखकर तुम्हें काफी खुशी मिलेती है। मेरी बेबी तुम्हारे लिए ये मेरा थैंक्सगिविंग तोहफा है।” इतना ही नहीं...अपने इस लव लेटर में सुकेश ने जैकलीन की एक तस्वीर का ज़िक्र भी किया है, जिसमें वो लहंगे में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के लिए सुकेश ने कहा है कि वो उस लहंगे में ‘लुकिंग लाइक अ वाव’ लग रही हैं।


जेल में बंद है महाठग सुकेश चंद्रशेखर

बता दें कि साल 2021 में सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपए के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। ये पैसा उसने कारोबारी शिवेंद्र मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से उनके पति की इस मामले में जेल से रिहाई के तौर पर मांगे थे। साथ ही सुकेश पर आरोप लगा था कि तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे बैठकर उगाही का पूरा नेक्सस तिहाड़ अधिकारियों की मदद से ही चलाया जा रहा था। पैसे के दम पर सुकेश तिहाड़ में ऐशो आराम की जिंदगी जी रहा था। जेल के अंदर से ही सुकेश अपना ठगी का पूरा धंधा चला रहा था। खुलासा होने पर सुकेश को ठगी में इस्तेमाल एक आईफोन 12 प्रो मैक्स और एक सैमसंग फोन इजरायली फोन नंबर के साथ गिरफ्तार किया गया था। वहीं, इस मामले में शामिल होने के कारण जैकलीन भी सवालों के घेरे में आ गई थीं। प्रवर्तन निदेशालय ने जांच के दौरान एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ भी की थी। अगस्त 2022 में प्रवर्तन निदेशालय ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को भी आरोपी बनाया था।


वेलकम 3 में दिखेंगी जैकलीन

खैर, जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह अब बहुत जल्द 'वेलकम 3' में नज़र आएंगी। अक्षय कुमार की कॉमेडी सीरीज वेलकम में इस बार सितारों की भरमार दिखाई देगी। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, लारा दत्ता, राजपाल यादव, परेश रावल, श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी, तुषार कपूर और दिशा पाटनी जैसे सितारे दिखाई देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story