Jacqueline Birthday: प्यार या पागलपन? जैकलीन के बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने भेजा ये बेशकीमती तोहफा

Sukesh Chandrashekhar On Jacqueline Birthday: आज जैकलीन का जन्मदिन है, इस मौके पर सुकेश ने अपनी जैकलीन के लिए एक खास तोहफा भेजा है। आइए बताते हैं वो खास तोहफा क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Aug 2024 11:34 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2024 11:53 AM GMT)
Sukesh Chandrashekhar On Jacqueline Birthday
X

Sukesh Chandrashekhar On Jacqueline Birthday (Photo- Social Media) 

Sukesh Chandrashekhar On Jacqueline Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। जैकलीन का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उन्हें इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस से प्यार भरी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। जैकलीन फर्नाडीज इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने काम के साथ ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से अधिक सुर्खियों में रहती हैं, खास तौर पर तब से जब से सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम सामने आया है। आज जैकलीन का जन्मदिन है, इस मौके पर सुकेश ने अपनी जैकलीन के लिए एक खास तोहफा भेजा है। आइए बताते हैं वो खास तोहफा क्या है।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को दिया कीमती तोहफा

सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज से कितना प्यार करते हैं, ये तो अब आप सभी को पता चल गया होगा, क्योंकि वे अक्सर ही कुछ खास मौकों पर जैकलीन फर्नाडीज के लिए लव लेटर भेजा करते हैं, जिसमें वे जैकलीन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। सुकेश के इस अंदाज को प्यार कहें या पागलपन? क्योंकि उनका प्यार बढ़ता ही जा रहा है, अब तो उन्होंने जैकलीन के लिए कुछ ऐसा किया है कि उसे सुन आप भी हैरान रह जायेंगें। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने अपने प्यार जैकलीन के जन्मदिन पर उन्हें एक बेशकीमती तोहफा दिया है।


जैकलीन फर्नाडीज के जन्मदिन पर महाठग सुकेश ने एक्ट्रेस को एक यॉट (yacht) गिफ्ट की है। उस यॉट में जैकलीन का नाम भी लिखा हुआ है, जी हां! सुकेश चंद्रशेखर ने खुद अपने लव लेटर में बताया कि उन्होंने जैकलीन के लिए एक यॉट खरीदी है और उस यॉट में "लेडी जैकलीन" नाम भी लिखवाया हुआ है, और यॉट का पूरा पेमेंट भी ही चुका है। इतना ही नहीं सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी रिवील किया है कि ये वही यॉट है, जिसे जैकलीन ने साल 2021 में सेलेक्ट किया था।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर को 2015 में 29 मई को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया था, तभी से वे जेल में बंद हैं, हालांकि सुकेश को मनी लॉन्ड्रिंग केस में 9 साल बाद जमानत मिल चुकी है, लेकिन वे अन्य मामलों की वजह से अभी भी जेल में ही बंद हैं, और वहीं से लगातार अपने प्यार जैकलीन के लिए प्यार भरे पत्र लिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story