×

सुकेश चंद्रशेखर ने खोली जैकलीन फर्नांडिस की पोल, लीक किए व्हाट्सऐप चैट

Sukesh Chandrashekhar- Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीना फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस बीच सुकेश ने एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Jan 2024 7:11 AM GMT
सुकेश चंद्रशेखर ने खोली जैकलीन फर्नांडिस की पोल, लीक किए व्हाट्सऐप चैट
X

Sukesh Chandrashekhar- Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर का रिश्ता आज किसी के समझ नहीं आया है। जहां एक तरफ सुकेश चंद्रशेखर यह दावा करता है कि वह और जैकलीन एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, तो वहीं जैकलीना ने सुकेश पर हाल ही में कई गंभीर आरोप लगाए थे और अब इन आरोपों के बाद सुकेश ने जैकलीना संग अपनी व्हाटसऐप चैट को लीक कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस सुकेश से सॉरी कहती नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं इस चैट में आखिर क्या-क्या है?

सुकेश ने लीक की जैकलीन संग अपनी चैट

दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर की जैकलीन फर्नांडिस के साथ हुई बातचीत की एक चैट सामने आई है। सुकेश के वकील का दावा है कि ये चैट जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश के बीच की है। दोनों की इस बातचीत में जैकलीन सुकेश को सॉरी कहती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वो सुकेश से माफी मांगने के साथ-साथ आई लव यू भी बोल रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर के वकील का दावा है कि ये चैट साल 2021 में जब मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया था उस दौरान की हैं। बताया जा रहा है कि ये चैट इसलिए सामने आई है, क्योंकि हाल ही में जैकलीन ने सुकेश पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बता दें कि इस लेटर में सुकेश ने अपनी और जैकलीन की चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए है।


जैकलीन ने की थी सुकेश के खिलाफ शिकायत

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी कि जेल में बैठकर सुकेश उनको मैसेज कर रहा है। साथ ही जैकलीन ने कोर्ट और पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उनकी जान का खतरा है। इस अपील के बाद से ही दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। जहां जैकलीन ने उन पर आरोप लगाए वहीं सुकेश ने भी एक्ट्रेस के सभी राज खोलने की धमकी दी थी। साथ ही, कहा था कि वो एक्ट्रेस के खिलाफ अनदेखे सबूत उजागर करेगा।


जेल में बंद है महाठग सुकेश चंद्रशेखर

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी हैं। इसके चलते वह जेल में बंद हैं। इस केस में जैकलीन का भी नाम सामने आया था, क्योंकि सुकेश ने उन्हें काफी महंगे तोहफे दिए थे। इस मामले में जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। वहीं, सुकेश की बात करें तो रिश्वत कांड का खुलासा होने के बाद ही महाठग सुकेश चंद्रशेखर को रोहिणी जेल से मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया था। यह कार्रवाई देश की सबसे बड़ी अदालत के आदेश पर की गई थी। उस वक्त सुप्रीम कोर्ट ने एक सप्ताह के भीतर सुकेश को मंडोली जेल शिफ्ट करने का आदेश दिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story