×

Sukesh Chandrashekhar जैकलीन के लिए रखेगा नवरात्रि के व्रत, जेल से फिर लिखी चिट्ठी

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुरेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से एक लेटर लिखा है। आइए आपको बताते हैं इस लेटर में क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Oct 2023 8:12 AM GMT
Sukesh Chandrashekhar जैकलीन के लिए रखेगा नवरात्रि के व्रत, जेल से फिर लिखी चिट्ठी
X

Sukesh Chandrashekhar: पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के कारण खूब सुर्खियों में है। सुकेश अक्सर जेल में बैठ कर जैकलीन को लव लेटर लिखता है, जो उनके वकील द्वारा जारी किया जाता है। अब एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन के लिए एक लेटर लिखा है, जिसमें सुकेश का कहना है कि वह जैकलीन के लिए 15 अक्टूबर से शुरू हो रही नौ दिन के नवरात्रि के व्रत रखेगा। आइए आपको बताते हैं इस लेटर में और क्या-क्या लिखा है?

सुकेश चंद्रशेखर करेगा नौ दिन के व्रत

जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन के लिए जो चिट्ठी लिखी है, उसमें लिखा है- ''मेरी बेबी जैकलीन, दोहा शो के दौरान तुम सुपर हॉट और बेहद ही सुन्दर लग रही थीं। बेबी, तुमसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा। बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रहे हैं। इस दौरान मैं पहली नौ दिनों का उपवास करने जा रहा हूं। इससे मां सब कुछ ठीक कर देंगी और हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे कुछ भी हो जाए और हमेशा साथ रहेंगे।"


नौवें दिन पूजा करवाएगा सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश ने इस चिट्ठी में आगे लिखा- "बेबी, 9वें दिन मैं तुम्हारे और मेरे लिए माता वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में एक विशेष पूजा आरती का आयोजन कर रहा हूं। हम एक-दूसरे के साथ आखिरी सांस तक हसेंगे और हम पर हंसने वालों और आलोचना करने वालों को दिखाएंगे कि वो सब गलत थे। जीत हमारी होगी और बहुत जल्द होगी। अब दुनिया इस जीत को जल्द ही देखेगी।''


सुकेश ने जैकलीन से किया प्यार का इजहार

इस लेटर में सुकेश ने आगे जैकलीन से अपने प्यार का इजहार भी किया है। सुकेश ने लिखा- ''हमारे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप जल्द ही गलत साबित हो जाएंगे। बेबी तुम्हें किसी भी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं आपकी मदद करने और आपकी रक्षा करने के लिए यहां हूं, मेरी हनी पू। मैं अब तुम पर एक खरोंच भी लगने नहीं दूंगा। बेबी, इस दुनिया में कोई भी 'पिंजरा' मुझे तुमसे प्यार करने और तुम्हारी रक्षा करने से नहीं रोक सकता। आपके लिए मैं हमेशा ही खड़ा हूं। बेबी, मैं जानता हूं कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो, साथ ही तुम यह भी जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए ही जी रहा हूं और तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं और तुम्हारे लिए ही मारूंगा। बेबी तुम मेरी जीवन रेखा हो। मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं मेरी बेबी, मेरी शेरनी, मेरी शक्ति।''


क्या है सुकेश और जैकलीन की कहानी?

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ की मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है, जिसमें जैकलीन भी आरोपी पाई गई हैं। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ की गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पूछताछ में जैकलीन इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि वह सुकेश से प्यार करती थीं और शादी करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें मनी-लॉन्ड्रिंग के बारे में कुछ नहीं पता था। बता दें कि इस मामले के सामने आने से पहले सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट फोटोज लीक हुई थी, जिससे यह साफ हो रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story