×

Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन को लिखा लव लेटर, कहा- 'तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाऊंगा'

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश ने जेल से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को लव लेटर लिखा है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 March 2023 6:18 AM GMT (Updated on: 7 March 2023 8:33 AM GMT)
Sukesh Chandrashekhar
X

Sukesh Chandrashekhar (Image Credit: Instagram)

Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर का नाम आज हर कोई जानता है, लेकिन उन्होंने कोई महान काम नहीं किया है, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है, बल्कि वह एक महाठग हैं और इसी कारण से वह जेल में बंद भी हैं। 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश को इस समय दिल्ली के मंडोली जेल में बंद किया गया है। हालांकि, जेल में होने के बाद भी सुकेश की आशिकी खत्म नहीं हो रही है।

सुकेश ने जेल से लिखा लव लेटर

जेल में बंद सुकेश ने एक्ट्रेस व अपनी कथित गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडिज को लव लेटर लिखा हैं, जिसे उन्होंने मीडिया के माध्यम से जैकलीन तक पहुंचाने की कोशिश की है। जी हां, यह एक प्रेस रिलीज स्टेटमेंट है, जिसे मीडिया एजेंसी 'एनआई' व 'पीटीई' के माध्यम से मीडिया में रिलीज किया गया है, जिसमें सुकेश ने जैकलीन को होली की बधाई दी है। इतना ही नहीं उन्होंने जैकलीन को एक बेहतर इंसान भी बताया है। आइए आपको पढ़ाते हैं कि इस लेटर में क्या लिखा है।


जैकलीन को सुकेश का लेटर

महाठग सुकेश जो जैकलीन फर्नांडिज से प्यार करने का दावा करते हैं उन्होंने अपने लेटर में लिखा, ''सबसे शानदार इंसान, द अमेंजिग और मेरी सदाबहार जैकलीन को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। रंगों के इस त्योहार में मैं आपसे वादा करता हूं कि आपकी जिंदगी में जो रंग गायब हो गए हैं उन्हें 100 गुना करके वापस लेकर आऊंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है। तुम्हें तो पता है मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। मेरी बेबी गर्ल, मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम मुस्कुराते रहो। आप जानते हो आप मेरे लिए क्या मायने रखते हो। लव यू माय प्रिंसेस, मिस यू, माय बी, मेरी बोम्मा, मेरा प्यार और मेरी जैकी।


जैकलीन संग रिश्ते को स्वीकार चुका हैं सुकेश

बता दें कि 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज से लगातार पूछताछ कर रही हैं। इस मामले में जैकलीन और सुकेश के अलावा नोरा फतेही का नाम भी है, जिससे ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। ईडी ने बताया है कि सुकेश ने जैकलीन और उनके परिवार पर 10 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। जैकलीन सुकेश पर खुद की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। वहीं दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी मीडिया में कई तरह की बातें की जाती हैं।

हालांकि, इस बात से यह तो साफ हो गया है कि सुकेश और जैकलीन के बीच के रिश्ते अब ठीक नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो सुकेश को अपनी बात रखने के लिए मीडिया की जरुरत नहीं होती। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या मीडिया द्वारा रिलीज की गई सुकेश की इस चिट्ठी पर जैकलीन कोई प्रतिक्रिया देती हैं या नहीं।फिलहाल, आप सुकेश के इस लेटर पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story