×

Sumbul Touqeer Khan: 19 साल की उम्र में सुंबुल तौकीर ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, देखें तस्वीरें

Sumbul Touqeer Khan New House:बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सुंबुल ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है, जिसके लिए लोग उन्हें बधाईयां भी दे रहें हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 4:24 PM GMT
Sumbul Touqeer With her Friends
X

Sumbul Touqeer With her Friends (Photo- Social Media)

Sumbul Touqeer Khan New House: स्टार प्लस के शो इमली में काम कर घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वैसे तो इमली का किरदार निभाकर ही उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था, लेकिन बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर उन्हें जो प्यार और सपोर्ट मिला, उसकी वजह से वे और अधिक पॉपुलर हो गईं हैं।

हालांकि बिग बॉस की जर्नी उनके लिए इतनी आसन नहीं रहीं, लेकिन शो के अंत तक दर्शकों ने उन्हें सपोर्ट किया। हर वीकेंड के वार पर उन्हें सलमान खान टोकते थे और साथ ही शालीन के साथ उनका नाम भी जोड़ा गया, इन सब से गुजरना सुंबुल के लिए बेहद मुश्किल था, शो में एक्ट्रेस ने खूब आंसू भी बहाए।

खरीदा अपने सपनों का आशियाना

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सुंबुल ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है, जिसके लिए लोग उन्हें बधाईयां भी दे रहें हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नया घर खरीदने का जश्न मनाने की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने खास दोस्तों के साथ दिखाई दे रहीं हैं।

Sumbul ने लिखा- नया घर और नई खुशियां

अपने नए घर और इसके जश्न की तस्वीरें शेयर करते हुए सुंबुल ने कैप्शन में लिखा है, "नया घर... और बहुत सारी खुशियां।" इन तस्वीरों में सुंबुल अपने पापा और बहन के साथ नजर आ रही हैं, साथ ही उनके इस सेलिब्रेशन में कुछ खास दोस्त भी दिखाई दे रहें हैं, जैसे - निमृत कौर और शिव ठाकरे

फैंस को है एक्ट्रेस पर गर्व

सुंबुल महज 19 साल की हैं और इस छोटी सी उम्र में ही उन्होंने मुंबई में अपना घर खरीदा है, को वाकई बहुत बड़ी बात है। मुंबई में घर खरीदना कोई आम बात नहीं है, स्टार्स को सालों लग जाते हैं और उन्होंने तो अभी ही यह कर दिखाया। सुंबुल के इस कदम से उनके फैंस भी बेहद खुश हैं और उन्हें खूब बधाईयां दे रहें हैं।

रूपाली गांगुली ने सुंबुल को कहा सॉरी

सुंबुल ने नए घर के जश्न में इंडस्ट्री के बहुत से लोगों को इनवाइट किया था, जहां कुछ लोग उनकी इस खुशी में शामिल हो पाए, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे, जो अपने काम के चलते नहीं पहुंच पाए, उनमें से एक रूपाली गांगुली भी हैं। रूपाली ने इसके लिए सुंबुल से माफी भी मांगी है। अनुपमा फेम रूपाली ने सुंबुल के पोस्ट पर कमेंट कर माफी मांगते हुए लिखा- सॉरी रे मैं नहीं आ पाई, इसे मिस कर दिया... पर बहुत जल्द मिलते है... तुम पर बहुत गर्व है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story