×

Sumona Chakraborty Birthday: कपिल शर्मा की रील लाइफ पत्नी सुमोना रियल लाइफ में हैं सिंगल, इस कारण नहीं करना चाहती शादी

Sumona Chakraborty Birthday: आज एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 2:39 AM GMT
Sumona Chakraborty Birthday: कपिल शर्मा की रील लाइफ पत्नी सुमोना रियल लाइफ में हैं सिंगल, इस कारण नहीं करना चाहती शादी
X
Sumona Chakraborty Birthday (Image Credit: Instagram)

Sumona Chakraborty Birthday: कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती असल जिंदगी में सिंगल हैं। जी हां, आपको सुनकर जरूर हैरानी हुई होगी, लेकिन यह सच है कि एक्ट्रेस ने ना तो अभी तक शादी की है और ना वह किसी रिलेशनशिप में हैं और इसके पीछे एक खास वजह है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था। एक्ट्रेस ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की है और वह अभी तक क्यों सिंगल हैं, लेकिन सुमोना की पर्सनल लाइफ के मारे में जानने से पहले एक नजर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर डालते हैं।

काफी छोटी उम्र में सुमोना ने की थी एक्टिंग की शुरुआत

बता दें कि सुमोना ने 11 साल की उम्र में आमिर खान की फिल्म ‘मन’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली थी। मगर उन्होंने दोबारा अपने करियर की शुरुआत बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे से की। जी हां, सुमोना ने एकता कपूर के शो ‘कसम से’ से टेलीविजन डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आई। इसके अलावा, उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2011 में टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में निभाए गए किरदार नताशा से। इस शो के बाद सुमोना के करियर ने तेजी पकड़ ली थी। इस शो के बाद सुमोना ने ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में एंट्री की, जहां उन्हें कपिल शर्मा की पत्नी के तौर पर खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई।

बता दें कि एक्ट्रेस इस शो में लगातार बनी हुई हैं और इस शो के लिए मोटी फीस भी चार्ज करती हैं। जानकारी के मुताबिक, सुमोना कपिल शर्मा के एक एपिसोड के लिए तकरीबन छह से सात लाख रुपए की फीस लेती हैं। वहीं, फीस के मामले में सुमोना महंगी टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमोना चक्रवर्ती एक शो के लिए 8 से 9 लाख रुपए की फीस चार्ज करती हैं।

क्यों सिंगल है सुमोना चक्रवर्ती?

दरअसल, सुमोना अभी तक शादी करने का मूड नहीं बना पाई हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया था। सुमोना ने कहा था कि वह समाज के नियमों को नहीं मानती हैं और उनके लिए सेटल होने का मतलब शादी करना नहीं है। हालांकि, वह शादी करना चाहती हैं और अपनी जिंदगी में एक सही पार्टनर का इंतजार कर रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story