×

कपिल की रील वाइफ सुमोना को हुआ क्या, सोशल मीडिया पर लिखा शिकायती लेटर

suman
Published on: 18 July 2018 8:47 AM GMT
कपिल की रील वाइफ सुमोना को हुआ क्या, सोशल मीडिया पर लिखा शिकायती लेटर
X

मुंबई: एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सुमोना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वैक्सिंग सर्विस के खि‍लाफ लंबा शिकायती लेटर शेयर किया। दरअसल, सुमोना ने खराब वैक्स‍िंग से हुए साइड इफैक्ट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- जब मुझे मेरे रेग्युलर सलून के पास अपाइंटमेंट नहीं मिला तो मैंने अरजेंसी में अन्य सलून (अर्बन क्लैप) की वैक्सिंग सर्विस ली।उनकी नकारा और घटिया सर्विस से मेरी त्वचा पर चोट लग गई, साथ ही निशान भी पड़ गए। बीच पर टैनिंग करने के बजाय, मुझे सूरज की रोशनी से बचने के लिए पूरे दिन जैल लगाकर रखना पड़ा।

हैप्पी बर्थडे प्रियंका चोपड़ा, शेयर की इंस्टाग्राम कैप्शन के साथ ऐसी तस्वीर

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ के रूप में जानी जाती हैं। कपिल और सुमोना की जोड़ी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान खूब पॉपुलर हुई थी। यहां से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे।

वे सोनी टीवी के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी कपिल के लव इंटरेस्ट के रूप में लौटीं। लोगों ने उनकी जोड़ी को यहां भी काफी पसंद किया।द कपिल शर्मा शो' में सुमोना डॉ. मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी और कप्पू (कपिल शर्मा) की चाइल्डहुड फ्रेंड सरला के रोल में नजर आई थीं। यहां कपिल उनके बड़े होठों का काफी मजाक उड़ाते थे।

suman

suman

Next Story