×

Sunflower Season 2 Review: डार्क-ह्यूमर सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' में कॉमेडी के साथ-साथ मिलेगा थ्रिलर का डबल डोज

Sunflower Season 2 Review: कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर और एक्ट्रेस अदा शर्मा की अपकमिंग सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' इन दिनों काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं कैसी है ये डार्क-ह्यूमर सीरीज?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Feb 2024 5:01 AM GMT
Sunflower Season 2 Review
X

Sunflower Season 2 Review (Image Credit: Social Media)

Sunflower Season 2 Review: 'द केरला स्टोरी' के बाद अदा शर्मा (Adah Sharma) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, वह बहुत जल्द वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' (Sunflower Season 2) में नजर आने वाली हैं। सीरीज में अदा का किरदार काफी हटकर है। हाल ही में, सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने अच्छे कॉमेडियन हैं, उतने ही बेहतरीन एक्टर भी हैं, लेकिन इस सीरीज की कहानी क्या है? ट्रेलर की तरह क्या इस सीरीज की कहानी भी लोगों का मनोरंजन करेगी? आइए जानते हैं कैसी है ये डार्क-ह्यूमर सीरीज?

कैसी है 'सनफ्लॉवर 2'? (Sunflower Season 2 Review)

सीरीज के पहले पार्ट में भी सुनील ग्रोवर ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता था। वहीं, अब दूसरे सीजन में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। सीरीज में सुनील ग्रोवर के वन लाइनर आपका दिल जरूर जीत लेंगे। सीरीज में मौजूद हर एक्टर ने अपना किरदार बखूबी से निभाया है। सीरीज में अदा शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। अदा शर्मा कितनी उम्दा एक्ट्रेस है ये बताने की जरूरत नहीं है। सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' में एक्ट्रेस ने काफी अलग किरदार निभाया है। अपने करियर में पहली बार अदा शर्मा इस तरह का किरदार प्ले करने जा रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये सीरीज थ्रिलर और कॉमेडी का डबल डोज है।


क्या है 'सनफ्लॉवर 2' की कहानी? (Sunflower Season 2 Story)

सीरीज की कहानी मुंबई की एक रिहायशी बिल्डिंग 'सनफ्लॉवर' पर बेस्ड है, जहां राज कपूर नाम के एक शख्स का कत्ल हो जाता है। सीरीज में मर्डर के प्राइम सस्पेक्ट सुनील ग्रोवर हैं। सुनील पर मर्डर का इल्जाम है। ऐसे में पुलिस उन्हें तौलिये में ही पकड़कर थाने ले जाती है और उनसे पूछताछ करती है। अब ये मर्डर किसने किया है और मर्डर करने वाले को कैसे पकड़ा जाएगा। इस पर 'सनफ्लॉवर 2' की पूरी कहानी है।


कैसा है 'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर? (Sunflower Season 2 Trailer Review)

'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में सुनील का अंदाज देख फैंस काफी खुश हैं। वहीं सीरीज में अदा शर्मा की अदाएं भी दर्शकों को लुभाने का मौका नहीं छोड़ रही है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस का कहना है कि सुनील ग्रोवर कुछ भी कर सकते हैं। जाहिर है सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का तो हर कोई दीवाना है और अब उनकी एक्टिंग पर भी फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। सीरीज में सुनील ने अपने एक्सप्रेशन और कहानी बयां करने के तरीके से वाकई सभी का दिल जीत लिया है। आप भी देखिए 'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर-

'सनफ्लॉवर 2' की कास्ट (Sunflower Season 2 Cast)

मर्डर मिस्ट्री सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। विकास बहल इस सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। सीरीज की कास्ट की बात करें, तो इसमें सुनील ग्रोवर, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी और अदा शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे।


कब रिलीज होगी 'सनफ्लॉवर 2'? (Sunflower Season 2 Release Date)

सुनील ग्रोवर और अदा शर्मा स्टारर वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' 1 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। बता दें कि इसका पहला सीजन 11 जून 2021 को रिलीज हुआ था, जिसके 8 एपिसोड्स थे। पहले सीजन को दर्शकों का मिक्सड रिस्पॉन्स मिला था। अब देखना यह होगा कि दूसरे सीजन को दर्शकों का कैसे रिस्पॉन्स मिलता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story