×

Suniel Shetty: बहुत जल्द नए अवतार में दिखेंगे एक्टर, आ रही है ये वेब सीरीज

Suniel Shetty: अब तक 110 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। इन्होंने हिन्दी के साथ साथ मलयालम, तमिल और इंगलिश फिल्मों में काम किया है। इनके अभिनय की शुरुआत 1992 में फिल्म बलवान से हुई थी।

Ramkrishna Vajpei
Written By Ramkrishna VajpeiPublished By Monika
Published on: 11 Aug 2021 8:00 AM GMT
Suniel Shetty birthday today
X

सुनील शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Suniel Shetty: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एक बार फिर चर्चा में हैं। आज अपने जन्मदिन को लेकर व सोशल व डिजिटल मीडिया में छाए हुए हैं। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty actor and businessman) एक सफल अभिनेता और बिजनेसमैन हैं। खास बात यह है कि इन्हें बॉलीवुड में काम करते हुए लगभग 30 साल हो रहे हैं लेकिन इनकी डिमांड अभी भी बनी हुई है। ये अब तक 110 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। इन्होंने हिन्दी के साथ साथ मलयालम (Malayalam) , तमिल (Tamil) और इंग्लिश (English) फिल्मों में काम किया है। इनके अभिनय की शुरुआत 1992 में फिल्म बलवान से हुई थी। लेकिन खास बात यह है कि डिजिटल प्लेटफार्म की बढ़ती मांग को देखते हुए यह अभिनेता भी अब बहुत जल्द वेब सीरीज (web series) के माध्यम से अपना नया अवतार लेने जा रहा है।

11 अगस्त को कर्नाटक के मंगलौर में मुल्की में जन्मे सुनील शेट्टी अब 60 साल (Suniel Shetty turn 60) के हो रहे हैं। लेकिन उनकी सोच आज भी किसी जवान से कम नहीं है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी और बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेत्री बरखा बिष्ट (Barkha Bisht) एक वेब श्रृंखला में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह वेब श्रृंखला एमएक्स प्लेयर के लिए है, और श्रृंखला एक थ्रिलर शैली की होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माताओं ने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अंतिम रूप से फाइनल कर दिया है। एएमआर रमेश ने हाल ही में एक कॉल पर स्क्रिप्ट सुनाई और अभिनेता उनके चरित्र से काफी प्रभावित हुए।

सुनील शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

वीरप्पन पर बन रही सीरीज

अगर आप नहीं समझ पाए तो हम आपको बता देते हैं ये वेब सीरीज वीरप्पन ( Veerappan) पर बन रही है जिसमें सुनील शेट्टी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि इस वेब सीरीज को काफी पहले आ जाना था लेकिन कानूनी पचड़ों में उलझ जाने की वजह से इसमें विलंब हुआ। इस वेब सीरीज पर वीरप्पन की पत्नी ने आपत्ति जताई थी और निजता प्रभावित होने की बात कही थी। सुनील शेट्टी आखिरी बार रजनीकांत की एक्शन फिल्म दरबार में नजर आए थे।

एक्टर सुनील शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

नहीं हुआ ऑफिशियल अनाउंसमेंट

सूत्रों का कहना है कि वह एक ऐसे पुलिस वाले की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जिसने वीरप्पन का सामना किया था। निर्माताओं ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए तमिल, तेलुगु और मलयालम की प्रमुख हस्तियों के साथ बातचीत भी शुरू कर दी है। जल्द ही फिल्म के कास्ट और क्रू के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी ने हाल ही में पेलवान (2019) नाम की फिल्म से कन्नड़ में डेब्यू किया था। श्रृंखला का निर्माण एएमआर रमेश द्वारा अपने घरेलू बैनर एएमआर रमेश पिक्चर्स के तहत भी किया जाएगा। यह मुख्य रूप से वीरप्पन के जीवन पर केंद्रित होगा और 2004 में पुलिस ने उसे कैसे मारा।

अथिया शेट्टी-आहान शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

सुनील शेट्टी-माना शेट्टी के बच्चे

सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी से शादी की है (Suniel Shetty married Mana Shetty) और इनके दो बच्चे (Suniel Shetty kids)हैं। जिनमें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का जन्म 5 नवम्बर 1992 को और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) का जन्म 15 जनवरी 1996 को हुआ है (।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story