×

Welcome To The Jungle में कैसा होगा सुनील दत्त का किरदार? जानें यहां

Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 May 2024 11:36 AM GMT
Welcome To The Jungle
X

Welcome To The Jungle (Image Credit: Social Media)

Welcome To The Jungle: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में दर्शकों को एक बहुत बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलने वाली है। फिल्म में सुनील शेट्टी भी नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म में सुनील शेट्टी का किरदार क्या होने वाला है? आइए आपको भी बताते हैं।

'वेलकम टू द जंगल' में क्या होगा सुनील शेट्टी का किरदार (Suniel Shetty Role in Welcome To The Jungle Movie)

एक रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी मल्टीस्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में एक डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि सुनील शेट्टी इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल और जॉनी लीवर संग फुल ऑन कॉमेडी के मूड में दिखाई देंगे। पोर्टल से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि सुनील का किरदार एक 'प्यारे डॉन' का होगा। कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया कि फिल्म में सुनील शेट्टी का अभी तक ना देखे जाने वाला कॉमेडी अवतार होगा। लोगों को यह काफी पसंद आने वाले है। सुनील शेट्टी भी अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं।


संजय दत्त नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा? (Sanjay Dutt In Movie Welcome to the jungle)

बता दें कुछ दिनों पहले संजय दत्त ने फिल्म करने से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। बताया जा रहा है कि डेट्स इश्यूज होने की वजह से संजय दत्त ने फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार किया है। इस फिल्म में संजय दत्त की जगह अब मेकर्स ने जैकी श्रॉफ को कास्ट करने का मन बनाया है। फैन्स भी जैकी श्रॉफ की एंट्री होने से खुश हैं।

कब रिलीज होगी 'वेलकम टू द जंगल'? (Welcome To The Jungle Release Date)

वेलकम टू द जंगल' फिल्म का निर्देशन अहमद खान और निर्माण फिरोज ए. ने किया है। यह 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी, रवीना टंडन जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story