×

OH NO: कई फिल्मों में साथ काम कर चुके सुनील शेट्टी ने कही अक्षय के लिए ये बात!

suman
Published on: 3 May 2017 6:24 AM GMT
OH NO: कई फिल्मों में साथ काम कर चुके सुनील शेट्टी ने कही अक्षय के लिए ये बात!
X

पणजी: कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम कर चुके अक्षय कुमार-सुनील शेट्टी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। अक्षय कुमार आज फिल्मों में सुनील शेट्टी से आगे निकल चुके है। एक ब्रांड बन चुके है फिर भी इनके बीच के रिश्ते पर कोई बदलाव नहीं आया है। अक्षय को नेशनल अवॉर्ड मिला कुछ लोगों ने इस सही ठहराया तो कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की। इस पर सुनील शेट्टी का कहना है कि अक्षय कुमार नेशनल अवॉर्ड के हकदार हैं। इस साल रुस्तम फिल्म के लिए अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कई तरफ से सवाल उठे थे। नेशनल जूरी के अध्यक्ष फिल्मकार प्रियदर्शन थे। जिनकी कई फिल्मों में अक्षय कुमार काम कर चुके हैं।

आगे...

प्रियदर्शन की फिल्म हेरी फेरी में अक्षय के साथ नजर आ चुके सुनील ने एक बयान में इस विवाद पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा, यह पूरी तरह से गलत है। अक्षय ने कई हिट फिल्में दी हैं। फिर, आप केवल एक फिल्म की तरफ ही क्यों देख रहे हैं? उनके करियर को देखें। वह 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और इस पुरस्कार के हकदार हैं।

सुनील ने कहा, हो सकता है कि अक्षय को यह सम्मान इतने साल में फिल्म जगत में उनके स्तर और विकास को देखकर दिया गया हो। कुछ ही कलाकार ऐसे हुए हैं, जिन्होंने किसी सेना के जवान के रोल को निभाते हुए वास्तव में सैनिक को सम्मानपूर्ण तरीके से पर्दे पर उतारा हो। अक्षय उनमें से एक हैं।

आगे...

अक्षय को फिल्म रुस्तम के लिए मिले नेशनल अवॉर्ड पर की गई आलोचना पर अक्षय ने पहले कहा था कि अगर लोगों को नहीं लगता कि वह इस अवॉर्ड के लायक हैं, तो वे इस अवॉर्ड को वापस ले सकते हैं। हेरा फेरी के अलावा सुनील, अक्षय के साथ आन : मैन एट वर्क, धड़कन, हेरा फेरी-2 और सपूत जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सुनील ने कहा था कि करियर की शुरुआत में जब अक्षय की 13 फिल्में असफल हुई थीं, तो कुछ लोगों ने कहा था कि उनका करियर खत्म हो गया है, लेकिन अब देखिए हर बार उनकी फिल्म 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर रही है। फिलहाल सुनील अपने आने वाले टेलीविजन शो इंडियाज असली चैम्पियन : है दम की तैयारी में बिजी हैं। इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंड टीवी पर शनिवार से होगा।

suman

suman

Next Story