OMG: कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद मैटरनिटी लीव पर चली गईं हैं रिंकू भाभी, खुद कहा कि…

Published by May 28, 2017 | 11:27 am

मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले दो सुपरहिट कॉमेडियंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा किसी से छिपा हुआ नहीं है। सभी जानते हैं कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद लौट रही टीम से शो के लीड कपिल शर्मा ने शराब पीकर जमकर बदतमीजी की थी, जिसके चलते डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया।

हालांकि इसके लिए कपिल ने खुलेआम माफ़ी भी मांगी, पर वह लौटने को तैयार नहीं हुए। खबरें हैं कि भले जी सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया है, लेकिन रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी के रोल को वह अभी भी निभाते हैं।

विवाद के बाद से सुनील देश भर में लाइव परफॉरमेंस करने में बहुत बिजी हो गए हैं। आजकल वह टीवी पर कमबैक के हर सवाल पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन हाल ही में उनके एक सवाल के दिए जवाब से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील जल्द ही सोनी चैनल पर ही अपना खुद का शो लेकर आ सकते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद उन्हें कई चैनलों से लगातार शोज के ऑफर आ रहे हैं, पर इन सबमें वह सोनी चैनल के ऑफर पर ही सोच-विचार कर रहे हैं। खास बात यह है कि इसी चैनल पर कपिल का भी शो आता है, जिनसे सुनील का विवाद चल रहा है।

हाल ही में एक स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, ‘रिंकू देवी अभी मैटरनिटी लीव पर हैं और जल्द ही अपने चाहने वालों को अच्छी खबर सुनाएंगी।’फिलहाल वह सुनील अपने लाइव परफॉरमेंस में काफी बिजी हैं। उन्होंने इस बात को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की।