अच्छा तो ! सुनील ने किया कपिल के शो में जाने से इनकार,सलमान भी मान गए हार

सुनील और कपिल ने एक साथ कॉमेडी शो करके छोटे पर्दे पर राज किया था, लेकिन फिर दोनों के बीच हुए विवाद के बाद से अब दोनों साथ काम नहीं करते हैं। फैन्स भी चाहते हैं कि दोनों फिर से साथ आ जाएं, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।

जयपुर:सलमान खान और कैटरीना कैफ  ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी हैं, लेकिन वो यहां सलमान-कैटरीना के साथ नहीं आए। पहले खबर थी कि सुनील भी इस शो में सलमान के साथ आ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब सुनील ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो शो में क्यों नहीं आए।

एक  रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ने कहा, ‘मेरा जाना कोई जरूरी नहीं था। जिस फिल्म में सलमान खान हैं, कैटरीना कैफ हैं तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए किसी और एलिमेंट की जरूरत है और मेरा मन भी नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया।’

बॉलीवुड के फिटेस्ट सेलिब्रिटी की 26 साल छोटी पत्नी ने सुनाई इश्क की पूरी दास्तान,

सुनील से आगे पूछा गया कि क्या वो फिर कभी कपिल के साथ काम करेंगे तो सुनील ने कहा, ‘मुझे लगता है कि कई बार डेस्टिनी होती है कि, आपका साथ किसी प्रोजेक्ट में किसी प्वाइंट तक होता है। ईश्वर ने चाहा तो जरूर कभी न कभी काम करेंगे। मुझे पहचान मिली, इतना प्यार मिला, इतना टाइम बिताया। वो बहुत-बहुत खूबसूरत यादें हैं जो मेरे साथ रहेंगी हमेशा।

‘ सुनील और कपिल ने एक साथ कॉमेडी शो करके छोटे पर्दे पर राज किया था, लेकिन फिर दोनों के बीच हुए विवाद के बाद से अब दोनों साथ काम नहीं करते हैं। फैन्स भी चाहते हैं कि दोनों फिर से साथ आ जाएं, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।