×

Sunil Shetty on Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने हेरा-फेरी 3 को लेकर शेयर किया पहला पोस्ट, अक्षय को लेकर कही ये बात

Sunil Shetty on Hera Pheri 3: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेरा-फेरी 3' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 1 March 2023 4:10 AM GMT
Sunil Shetty on Hera Pheri 3
X

Sunil Shetty on Hera Pheri 3 (Image Credit: Instagram)

Suniel Shetty on Hera Pheri 3: इन दिनों हर किसी की जुबान पर बस यही है कि 'हेरा-फेरी 3' कब रिलीज होगी? वैसे देखा जाए तो लोगों में यह उत्सुकता जायज भी है, क्योंकि वाकई इस फिल्म ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था और अब एक बार फिर यह फिल्म लोगों को हंसाने के लिए तैयार है। अब तक इस फिल्म को लेकर कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। इस बीच सुनील शेट्टी का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेरा-फेरी 3' से जुड़ी कुछ खास बातों का जिक्र किया है।

सुनील शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट

'हेरा फेरी 3' के ऐलान के बाद पहली बार सुनिल शेट्टी ने अपने लिंकडिन अकाउंट से फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''तो आखिरकार 'हेरा फेरी 3' शुरू हो रही है। परेश जी और अक्की के साथ फिल्म के सेट पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार है। सभी अच्छी चीजों की तरह ही इसमें भी थोड़ा सा वक्त लगा।'' इसके अलावा, एक्टर ने फिल्म लेकर कई बातों को शेयर किया है।


Sunil Shetty on Hera Pheri 3


हेरा फेरी 3 में होंगे संजय दत्त

मीडिया रोपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के अलावा संजय दत्त भी नजर आ सकते हैं। इससे पहले, ऐसी चर्चा थी कि फिल्म में कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की जगह लेंगे, लेकिन अब यह तो क्लियर हो चुका है कि कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, अब यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं। वहीं, इस फिल्म में संजय का चरित्र अंधा और अजीब होने वाला है, जो हेरा फेरी के पागलपन को कई गुणा ज्यादा बढ़ा देगा।


sanjay dutt


फिल्म में अरशद वारसी भी आ सकते हैं नजर

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि फिल्म में अरशद वारसी भी नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस पर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं कहा जा सकता है। बता दें कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर 'हेरा फेरी 3' के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार फ्लोरल शर्ट और रेट पैंट, परेश रावल धोती-कुर्ता और सुनील शेट्टी ग्रीन कलर की शर्ट में नजर आ रहे थे।


Sunil Shetty on Hera Pheri 3


कब रिलीज होगी हेरा फेरी 3?

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की यह फिल्म इस साल यानी साल 2023 में रिलीज हो सकती है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म की बात करें, तो रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग अगले तीन महीनों में पूरी होगी। इसकी शूटिंग मुंबई के अलावा विदेशी लोकेशन में भी की जाएगी, जिसमें अबू धाबी, दुबई और लॉस एजिल्स जैसे लोकेशन शामिल है। फिल्म की कहानी पर नजर डालें, तो फिल्म में बाबू भैया, राजू और श्याम विदेश जाएंगे और वैश्विक स्तर पर हेरा फेरी करते नजर आएंगे।

खैर, अब देखना यह होगा कि रिलीज के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। फिलहाल, फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story