×

सनी का एप लॉन्च, कहा- सोनम और रणवीर को भी देखना चाहेेंगे लोग

suman
Published on: 1 Dec 2016 11:25 AM GMT
सनी का एप लॉन्च, कहा- सोनम और रणवीर को भी देखना चाहेेंगे लोग
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपना मोबाइल एप लांच किया है। उनका नया एप उनके बारे में फैंस को सही जानकारी देगा और उनके फैंस उनसे सीधे संपर्क कर पाएंगे। सनी ने इस मौके पर कहा कि मीडिया उनके बारे में खबरे देता रहता है, लेकिन इस एप के जरिए उनके बारे में सही जानकारी लोगों तक पहुंचेगी।

किस सेलेब्स को अपना एप लॉन्च करना चाहिए

एक सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि वह सोनम कपूर और रणवीर सिंह को सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर होना चाहिए। लोग उनको देखना चाहेंगे। सोनम कपूर को देखना इंटरेस्टिंग होगा, क्योंकि वह बहुत ट्रैवल करती है और स्टाइलिश भी है। उन्होंने आगे कहा, जब बात एक्टर की आती है तो रणवीर सिंह बहुत इंटरेस्टिंग, सनकी और मजेदार हैं। उनके पास फैशन की अच्छी समझ हैं और वह कई बार निराले स्टाइल के कपड़े भी पहन लेते हैं इसलिए इससे इटंरटेंमेंट होगा।

sunney

सनी का अपना एप लॉन्च

न्यूयॉर्क की कंपनी एस्केपेक्स के सहयोग से इस एप को लांच करने वाली सनी का कहना है कि इस एप के जरिए उनके प्रशंसक उनसे सीधे बात कर सकते हैं और मिल सकते हैं। सनी इस एप से जुड़ने वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी हैं। सोशल माडिया का स्टार के लाइफ पर बहुत प्रभाव है। सनी ने कहा कि उनके बारे में सही जानकारी अब उनके फैैंस को मिलेगा।

जिस्म 2 से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली सनी ने जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला,वन नाइट स्टैंड जैसी कई फिल्मों में काम किया है। सनी ने इसके अलावा एक ई-बुक स्वीट ड्रीम्स भी लिखी है।

suman

suman

Next Story