×

Sunny Deol: सौतेली मां हेमा मालिनी संग सनी देओल के नहीं है अच्छे संबंध! बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने की वजह कर देगी शॉक्ड

Sunny Deol and Hema Malini: हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में सनी देओल और बॉबी देओल के ना पहुंचने की वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है और सबका यही कहना है कि क्या सनी देओल और बॉबी के हेमा मालिनी संग अच्छे संबंध नहीं है|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2023 11:13 AM GMT
Sunny Deol: सौतेली मां हेमा मालिनी संग सनी देओल के नहीं है अच्छे संबंध! बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने की वजह कर देगी शॉक्ड
X

Sunny Deol and Hema Malini (Photo- Social Media)

Sunny Deol and Hema Malini: देओल परिवार अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में रहता है। वहीं जब से सनी देओल की फिल्म "गदर 2" हिट हुई है, तब से और अधिक यह परिवार चर्चा में बना हुआ है। इन सबके बीच अभी हाल ही में इस परिवार में कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से यह परिवार सवालों के कटघरे में खड़ा हो चुका है। दरअसल हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में सनी देओल और बॉबी देओल के ना पहुंचने की वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है और सबका यही कहना है कि क्या सनी देओल और बॉबी के हेमा मालिनी संग अच्छे संबंध नहीं है, जिसकी वजह से दोनों बेटे अपनी सौतेली मां की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे।

हेमा की बर्थडे पार्टी में नहीं शामिल हुए सनी और बॉबी देओल

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को बड़े ही धूमधाम से अपना 75 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मुंबई में एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने माने सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। लेकिन इस दौरान की एक चीज ने लोगों का कुछ ज्यादा ही ध्यान खींचा और वो यह थी की हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी से बॉबी देओल और सनी देओल गायब रहे। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल चलने लगे, कुछ लोगों को लगा कि हेमा मालिनी ने अपने सौतेले बच्चों को पार्टी में इनवाइट ही नहीं किया है। वहीं कुछ ने यह कहना शुरू कर दिया कि इनके आपसी संबंध अच्छे नहीं हैं, बस मीडिया के सामने दिखावा करते हैं। इसी तरह तमाम बातें सोशल मीडिया पर चल रहीं थीं कि अब सच सामने आ चुका है।




इस वजह से पार्टी में नहीं पहुंचे थे सनी देओल

ड्रीम गर्ल हेमा की बर्थडे पार्टी में सनी और बॉबी के शामिल ना होने की बात हर किसी को खटक रही है। इसी बीच अब सच सामने आ चुका है कि आखिर किस वजह से दोनों पार्टी का हिस्सा नहीं बने थे। सूत्रों के अनुसार सनी देओल और बॉबी देओल दोनों को ही हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया गया था, लेकिन काम में व्यस्त होने के कारण ये दोनों ही पार्टी अटेंड नहीं कर सके थे।



सनी देओल ने भिजवाया सौतेली मां के लिए तोहफा

अभिनेता सनी देओल भले ही बर्थडे पार्टी में शामिल ना हो सकें, लेकिन उन्होंने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी के जन्मदिन पर एक तोहफा भिजवाया था। जी हां!! रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल ने अपनी सौतेली मां के लिए बुके भिजवाया था। वैसे तो कई बार इस परिवार द्वारा बयान दिया जा चुका है कि इनके बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं, लेकिन फिर भी जब ये दोनों ही परिवार एक-दूसरे के घरेलू फंक्शन में नजर नहीं आते, तो लोगों द्वारा बेहद सवाल उठाए जाते हैं।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story