×

Video: सनी देओल की करोड़ों की कार,कीमत सुन कर उड़ जायेंगे होश

सनी देओल आजकल अपनी फिल्म सूर्या की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं ऐसे में खबर है कि सनी ने नई कार खरीदी है जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जायेंगे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 May 2022 5:15 AM GMT
Sunny Deol
X

Sunny Deol's new Land Rover Defender Car (Image Credit-Social Media)

Sunny Deol New Car: सनी देओल (Sunny Deol) आजकल अपनी फिल्म सूर्या (Surya) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं ऐसे में खबर है कि सनी ने नई कार खरीदी है जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। सनी ने जो नई कार खरीदी है उससे पहले भी उनके पास ऐसी कई गाड़ियां हैं जिनकी कीमत इससे भी ज़्यादा है।

खास है सनी देओल की नई कार

सनी देओल की इस कार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। दरअसल सनी ने व्हाइट कलर की एक बेहद खूबसूरत लैंड रोवर डिफेंडर(Land Rover Defender Car) खरीदी है। अब इस कार के साथ ही सनी के कार कलेक्शन में एक और कार जुड़ गयी है। आपको बता दें कि सनी देओल की लैंड रोवर डिफेंडर की कीमत 1 करोड़ रुपए है। ये कार बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है। जो सनी की पर्सनालिटी से भी काफी मेल खा रही है। फिलहाल इस कार का वीडियो और सनी के साथ इसकी फोटोज तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को हैरान करने वाले सनी को कार का काफी शौक है। आइये जानते हैं सनी देओल के कार कलेक्शन के बारे में। आपको बता दें सनी ने जो नई कार खरीदी है उससे पहले भी उनके पास ऐसी कई गाड़ियां हैं जिनकी कीमत इससे भी ज़्यादा है।

Sunny Deol's new Land Rover Defender Car (Image Credit-Social Media)

दरअसल सनी देओल को रेंज रोवर ऑटोबायाग्राफी की सवारी करना बेहद पसंद हैं ये लैंड रोवर रेंज की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है। इस गाड़ी में 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड V8 पेट्रोल मोटर दी गई है जो 558 bhp की पावर और 700 Nm का टॉर्क जनरटे करती है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। 0 से 100 किमी की रफ्तार पकडने में इसे 5.5 सेकंड का वक्त लगता है। कार की टॉप स्पीड 225 kmph है। Range Rover की कीमत 2.11 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है। साथ ही इस कार को सनी के अलावा कई और सेलेब्रटी भी ओन करते हैं जैसे, संजय दत्त, कटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान. रणबीर कपूर और अलिया भट्ट । इसके अलावा सनी के पास ऑडी A8 भी है जिस पर एके-47 की गोलियों का भी कोई असर नहीं होता।

केवल सनी देओल ही नहीं बल्कि उनके परिवार में सभी को गाड़ियों का काफी शौक है और उनका कलेक्शन भी किसी से कम नहीं सनी के भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) भी गाड़ियों से खास लगाव रखतें हैं। उनके पास लैंडरोवर फ्रीलैंडर, पोर्शे 911, और मर्सिडीज S क्लास, जैसी गाड़ियां हैं। बॉबी ने कुछ समय पहले 1.20 करोड़ रुपए की रेंज रोवर भी खरीदी थी।

इसके अलावा सनी के बेटे करण देओल (Karan Deol) को भी कार का काफी शौक है साथ ही सनी के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) भी इस रेस में काफी आगे हैं उनके पास भी गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है उनकी पसन्दीदा कार Mercedes Benz SL500 है जिसकी कीमत 1-2 करोड़ रु है। धर्मेंद्र ज़्यादातर इसी कार से आना जाना पसंद करते हैं।

फिलहाल सनी देओल की नई कार का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है लोग उन्हें उनकी नई कार की बधाई दे रहे हैं और उनके कार से लगाव के बारे में भी कहते दिख रहे हैं। वही सनी आजकल अपनी फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) की शूटिंग में भी व्यस्त है जिसमे उनके साथ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story