×

66 की उम्र में Sunny Deol बने बच्चे, अपना फेवरेट टैडी लेकर किया जबरदस्त डांस

Sunny Deol Dance Video: अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो बेहद ही मजेदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 10:00 AM GMT
Sunny Deol Dance Video
X

Sunny Deol Dance Video(Photo- Social Media)

Sunny Deol Dance Video: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आजकल आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनें रहते हैं। "गदर 2" से दुनियाभर में गदर मचाने के बाद सनी देओल एकबार फिर लोगों के फेवरेट अभिनेता बन चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें 66 साल के सनी पाजी, किसी छोटे बच्चे की तरह टैडी लेकर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहें हैं। जी हां! आइए फिर आपको भी उनका ऐसा अंदाज दिखाते हैं।

अपने फेवरेट टैडी के साथ सनी देओल ने किया डांस

अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो बेहद ही मजेदार है। जो भी सनी देओल के इस वीडियो को देख रहा है, वो इस वीडियो पर प्यार जताए बिना रह नहीं पा रहा है। अब अभिनेता के इस वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दरअसल 66 के सनी देओल इस वीडियो में कमाल का डांस करते दिख रहें हैं, वह भी अकेले नहीं, बल्कि वीडियो में वह अपने फेवरेट टैडी के साथ दिखाई दे रहें हैं।


सनी देओल इस वीडियो में क्रिसमस का जश्न मनाते नजर आ रहें हैं। वीडियो में क्रिसमस ट्री भी नजर आ रहा है, अभिनेता उसी के सामने अपना फेवरेट टैडी लेकर मस्ती करते दिख रहें हैं, बैकग्राउंड में भाई बॉबी देओल की फिल्म "एनिमल" का एंट्री सॉन्ग बज रहा है। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सनी देओल कैप्शन में लिखते हैं, "अपने फेवरेट टैडी के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया।"

सनी के इस अंदाज के फैंस हुए दीवाने

सनी देओल का यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि भाई बॉबी देओल और उनकी सकीना बेगम ने भी सनी देओल के इस वीडियो पर प्यार जताया है। वहीं फैंस की बात करें तो एक फैन ने लिखा है, "ओएमजी बहुत ही क्यूट सनी जी।" दूसरे फैन ने लिखा, "क्यूटनेस ओवरलोडेड।" इसी तरह और भी फैंस को सनी देओल का यह अंदाज भा चुका है।


सनी देओल वर्कफ्रंट

सनी देओल के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने अपनी फिल्म "गदर 2" से बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया। ये फिल्म ना सिर्फ दर्शकों को पसंद आई थी, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। "गदर 2" की सक्सेस के बाद सनी देओल का करियर एक बार फिर ट्रैक पर आ चुका है, जी हां ! उनकी झोली में दो फिल्में आ गिरी। एक फिल्म वह आमिर खान के साथ कर रहें हैं तो वहीं दूसरी "बॉर्डर 2" है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story