×

Sunny Deol New Film: क्या है सनी देओल की फिल्म SDGM की कहानी

Sunny Deol Telugu Debut: सनी देओल तेलुगु इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने को तैयार हैं, उनकी नई तेलुगु फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2024 9:11 AM GMT
Sunny Deol Telugu Debut
X

 Sunny Deol Telugu Debut (Photo- Social Media)

Sunny Deol Film SDGM: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का बंद पड़ा करियर दोबारा से चमक उठा है, जी हां! जहां एक समय था उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थी, वहीं एक आज का समय है, जहां बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के डायरेक्टर भी सनी देओल के साथ काम करना चाहते हैं। जब से उनकी फिल्म "गदर 2" ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया है, तभी से उनके पास फिल्मों की लाइन लगना शुरू हो गई है, वहीं अब सनी देओल तेलुगु इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने को तैयार हैं, उनकी नई तेलुगु फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है, जिसका नाम "SDGM" है।

तेलुगू इंडस्ट्री में जलवा बिखेरने को तैयार सनी देओल (Sunny Deol Telugu Debut)

सनी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है, और अब वह तेलुगु इंडस्ट्री में भी अपना पैर जमाने के लिए तैयार हैं, उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है, जिसका नाम "SDGM" है। सनी देओल की तेलुगु फिल्म के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। अभिनेता सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तेलुगु फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की, जिसके बाद से उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है।


क्या होगी "SDGM" फिल्म की कहानी (SDGM Film Story)

सनी देओल की फिल्म "SDGM" फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक एक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में सनी देओल जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे, इसके अलावा अभी तक फिल्म की कहानी से जुड़ी डिटेल सामने नहीं आई है। हालांकि यह भी जानकारी सामने आ गई है कि सनी देओल के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस रेजीना कसांड्रा और सैयामी खेर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी।

तेलुगू के चर्चित डायरेक्टर की हाथ में है निर्देशक की कमान (Sunny Deol Telugu Film SDGM)

बता दें कि सनी देओल की इस एक्शन फिल्म का निर्देशन तेलुगु इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट डायरेक्टर करने वाले हैं, उनका नाम गोपीचंद मलिनेनी है। "SDGM" फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक ये देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी, जिसे मैत्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू की जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story