×

मुंबई की सड़को पर नशे की हालत में मिले सनी देओल, वायरल हुआ वीडियो

Sunny Deol: सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Dec 2023 8:43 AM GMT
मुंबई की सड़को पर नशे की हालत में मिले सनी देओल, वायरल हुआ वीडियो
X

Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस के बाद से सनी पाजी काफी लाइमलाइट में आ गए हैं। इस फिल्म के बाद जहां उनको कई फिल्में ऑफर हो रही हैं, तो वहीं उनकी फीस में भी बढ़ोत्तरी हो गई है। अब इन सब के बीच एक्टर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। सनी देओल के इस वीडियो को देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

वायरल हुआ सनी देओल का वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर नशे की हालत में नजर आ रहे हैं, वह बीच सड़क पर टहल रहे होते हैं तभी वो एक ऑटो वाले से टकराने ही वाले होते हैं कि तभी रिक्शा ड्राइवर उन्हें पकड़कर रिक्शा में बैठाता है। वीडियो में सनी देओल उससे कुछ बाते करते हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं। वहीं वीडियो बना रहे शख्स को ऑटो वाला हटाता है। यह वीडियो मुंबई स्थित जुहू सर्कल का बताया जा रहा है। हालांकि, जहां इस वीडियो को देख कुछ फैंस चिंता में है कि आखिर सनी देओल की हालत ऐसी कैसे हो गई, तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि यह वीडियो सनी देओल की आगामी फिल्म ‘सफर’ का सीन है।

वीडियो पर दिया फैंस ने ऐसा रिेएक्शन

इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां एक शख्स ने लिखा- ‘ये इस हालत में पाकिस्तान से लड़ेंगे।’ वहीं एक ने लिखा- ‘पीकर ऐसे रोड पर घूम रहे हैं कोई गाड़ी उड़ा देगी तो।’ तो एक ने कमेंट किया- 'अगर यह वीडियो रियल है, तो लोगों को गंभीरता से सोचना चाहिए कि हम किसे वोट दे रहे हैं। ये बॉलीवुड सेलेब्स सिर्फ धोखेबाज हैं।’ एक शख्स ने लिखा- ‘हैंडपंप उखाड़ने वाले ही हालत देखो।’ तो किसी ने लिखा- 'ये किसी फिल्म की शूटिंग का सीन है।'

इन फिल्मों में नजर आएंगे सनी देओल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 'गदर 2' की सफलता के बाद, सनी देओल के हाथ अभी 6 और फिल्में लग चुकी हैं। सनी जल्द ही फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म 'बाप' में भी सनी का दमखम दिखेगा, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। इसके अलावा वह अयोध्या राम जन्मभूमि पर बनने वाली फिल्म में भी नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story