×

Sunny Deol के 'नशे में धुत' वायरल वीडियो की सामने आई सच्चाई?

Sunny Deol Drunk Viral Video: बीते दिनों सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में नजर आ रहे थे, लेकिन अब इस वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Dec 2023 8:28 AM GMT
Sunny Deol के नशे में धुत वायरल वीडियो की सामने आई सच्चाई?
X

Sunny Deol Drunk Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था। इस वीडियो में सनी पाजी नशे की हालत में बीच सड़क टहलते नजर आ रहे थे, जिसके बाद वह एक ऑटो वाले से टकराते हैं और वो उनकी मदद करता है। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही नेटिजंस ने बवाल खड़ा दिया कि आखिर सनी देओल इस हालत में बीच सड़क क्या कर रहे थे? कुछ लोग सनी देओल को ट्रोल करते भी नजर आए कि इस तरह शराब पीकर बीच सड़क तमाशा करना सही नहीं है, लेकिन सवाल यह है कि क्या वाकई सनी पाजी नशे की हालत में थे या फिर ये वीडियो उनकी किसी फिल्म का सीन था? जी हां...सच सामने आ चुका है। जब अपने इस वीडियो का फैक्ट चैक किया, तो सच सामने आ गया और पता चल गया कि आखिरकार इस वीडियो का सच क्या था?

क्या है सनी देओल के वायरल वीडियो का सच?

दरअसल, जब हमने इस वीडियो का फैक्ट चैक किया तो इस वीडियो का पूरा वीडियो सामने आया, जिसमें देखा गया कि सनी देओल अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह नशे की हालत में होने की एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो में कई लोग कैमरा लेकर सनी देओल के इस सीन को रिकॉर्ड कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद खुद सनी देओल ने भी इस वीडियो पर सफाई देते हुए सच बताया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वायरल वीडियो में जो सीन दिख रहा है, वह उनकी अपकमिंग फिल्म 'सफर' का है। सनी देओल ने अपने ट्वीट में लिखा- ''अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक।''

इन फिल्मों में नजर आएंगे सनी देओल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल के हाथ अभी 6 और फिल्में लग चुकी हैं। सनी जल्द ही फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म 'बाप' में भी सनी का दमखम दिखेगा, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। इसके अलावा वह अयोध्या राम जन्मभूमि पर बनने वाली फिल्म में भी नजर आएंगे।

'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर की थी तगड़ी कमाई

यह तो सभी जानते हैं कि 'गदर 2' ने सनी देओल के करियर को एक नया मुकाम दिया है। इस फिल्म की सक्सेस के बाद सनी पाजी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 'गदर 2' ने अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन करना शुरू कर दिया था। पहले दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ कमा डाले थे और एक ही हफ्ते में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी। फिल्म 8 हफ्तों तक सिनेमाघरों में चली और इसी के साथ 'गदर 2' भारत में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने 691.08 का बिजनेस किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story