×

Sunny Deol: इस वजह से परेशान हैं सनी पाजी, रोते हुए एक्टर ने बयां किया अपना दर्द

Sunny Deol: आखिर बॉलीवुड एक्टर सनी देओल किस बात से परेशान हैं? ऐसा क्या हुआ कि वो बात करते-करते इतने इमोशनल हो गए कि उनके आंखों से आंसू झलक आए? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Sep 2023 5:38 AM GMT
Sunny Deol: इस वजह से परेशान हैं सनी पाजी, रोते हुए एक्टर ने बयां किया अपना दर्द
X

Sunny Deol: इन दिनों बॉलीवुड में दो नाम काफी चर्चा में है। पहले सनी पाजी और दूसरे शाहरुख खान। दोनों बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने बैठे हैं। जहां सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है, तो वहीं शाहरुख खान की 'जवान' ने 2 दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सनी पाजी रोते हुए नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो देख आपके मन में भी सवाल जरूर उठेगा कि आखिर ऐसी क्या बात है कि सनी पाजी इतने इमोशनल हो गए हैं।

क्यों इमोशनल हुए सनी देओल?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल रोते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो खुद सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सनी देओल 'आपकी अदालत' शो में एंट्री करते दिख रहे हैं। सनी देओल को देख वहां मौजूद दर्शक खुशी से चिल्लाने लगते हैं और एक्टर का वेलकम करते हैं। इसके बाद बात करते हुए सनी देओल वीडियो में अपने आंसू पोंछते हुए नजर आते हैं और कहते हैं - ''जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं, जो मैंने किया है तो यकीन नहीं हो रहा है कि मैं इसके लायक हूं या नहीं।''

'गदर' पर ऐसा है पाकिस्तानी जनता का रिएक्शन

इसी वीडियो के साथ सनी देओल ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें रजत शर्मा, सनी देओल से कहते हैं कि पाकिस्तानी जनता का आपकी फिल्म 'गदर' पर रिएक्शन सामने आया है। रजत शर्मा कहते हैं - ''पाकिस्तान की जनता कह रही है सनी देओल ने पहले जब हैंडपंप उखाड़ा तो पाकिस्तान में पानी आना बंद हो गया। 'गदर 2' में खंबा उखाड़ा तो अब बिजली नहीं आ रही है।'' रजत शर्मा की बात सुन सनी देओल जोड़-जोड़ से हंसने लगते हैं।


'गदर 2' ने रच दिया इतिहास

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है और फिल्म को लेकर अभी भी दर्शकों में क्रेज बना हुआ है। फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई है।


हालांकि, 'जवान' के रिलीज के बाद सनी देओल की 'गदर 2' थोड़ी पीछे रह गई है। बता दें कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी, जिसमें सनी देओल के साथ अमीषा पटेल ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story