Gadar 3 Update: गदर 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Gadar 3 Update: मेकर्स ने "गदर 3" को लेकर बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2024 11:08 AM GMT
Sunny Deol Film Gadar 3
X

Sunny Deol Film Gadar 3 (Photo- Social Media)

Sunny Deol Film Gadar 3: सनी देओल की फिल्म "गदर" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाया था, "गदर" फिल्म आज भी बहुत से लोगों की फेवरेट फिल्म है। "गदर" फिल्म की शानदार सफलता के बाद मेकर्स ने 22 साल बाद इसका सीक्वल बनाया, जी हां! पिछले साल अगस्त महीने में ये फिल्म रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका ही कर दिया है। फिल्म मेकर्स ही नहीं, बल्कि एक्टर्स ने भी इतनी उम्मीद नहीं की थी कि ये "गदर 2" को इतना जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा, लेकिन "गदर 2" ने इतिहास रच दिया। वहीं अब मेकर्स ने "गदर 3" को लेकर बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है, आइए बताते हैं।

जानिए कब शुरू होगी गदर 3 की शूटिंग (Gadar 3 Shooting Update)

बता दें कि "गदर 2" (Gadar 2) में वही स्टार कास्ट नजर आई थी, जो "गदर" (Gadar) में थी। इस फिल्म की वजह से सनी देओल और अमीषा पटेल के करियर ने दोबारा उड़ान भरी, "गदर 2" के बाद से ही सनी देओल और अमीषा पटेल दोनों को ही फिल्में ऑफर होना शुरू हो गईं। बता दें कि "गदर 2" की रिलीज के बाद ही मेकर्स ने अनाउंस कर दिया था कि बहुत ही जल्द "गदर 3" (Gadar 3) भी आएगी। वहीं अब जाकर "गदर 3" को लेकर नया अपडेट भी आ चुका है।


"गदर 3" को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक "गदर 3" की कहानी (Gadar 3 Story) किस दिशा में जायेगी, यह फाइनल हो चुका है। "गदर 2" फिल्म ने जिस तरह से धमाल मचाया, उसके बाद "गदर 3" के लिए मेकर्स को काफी मेहनत करना पड़ रहा है, स्क्रिप्ट पर जोरों शोरों से काम चल रहा है, मेकर्स फिल्म में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते, ताकी दर्शक दूसरे पार्ट की तरह ही तीसरे पार्ट को भी एंजॉय करें। वहीं "गदर 3" की शूटिंग कब से शुरू होगी, इसके बारे में बताएं तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के अंत या फिर 2025 की शुरुआत में "गदर 3" की शूटिंग शुरू करने के बारे में मेकर्स सोच सकते हैं, क्योंकि अभी ज्यादा से ज्यादा समय वे स्क्रिप्ट पर दे रहें हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो सनी देओल फिल्म में रहेंगे ही, वहीं अनीषा पटेल के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story