×

सुर्खियों में Sunny Deol, 20 साल बाद फिर लेकर आए 'ग़दर 2', मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल

Sunny Deol Gadar2: ग़दर 2' (Gadar2) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखी जा रही है । दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 15 Oct 2021 11:43 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2021 4:04 PM GMT)
sunny deol Gadar2
X

सनी देओल की ग़दर (फोटो : सोशल मीडिया )

Sunny Deol Gadar2: बॉलीवुड के सुपस्टार सनी देओल (Sunny Deol ) काफी समय से अपनी राजनीति के चलते चर्चा में बने हुए थे । लेकिन इस बार एक्टर के सुर्ख़ियों में आने की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म हैं । जी हां, करीब 20 साल बाद (20 saal baad) एक बार फिर सनी देओल 'ग़दर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha ) का सीक्वल लेकर आए हैं । इस फिल्म से एक बार फिर सनी देओल बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं । कुछ देर पहले ही एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म 'ग़दर 2' (Gadar2) का मोशन पोस्टर रिलीज (motion poster release) किया है । इसके बाद से ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है ।

'ग़दर 2' (Gadar2) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखी जा रही हैं । दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं । 15 अक्टूबर दशहरे के शुभ अवसर पर इस फिल्म का बड़ा एलान किया गया है । इससे पहले फिल्म 'ग़दर' ने दर्शकों के बीच अपनी ऐसी छाप छोड़ी है कि अब तक ऐसी दूसरी कोई फिल्म नहीं बन पाई । इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी अब भी देखी जा सकती है ।

सनी देओल ने शेयर किया ये पोस्टर (share kiya poster)

आपको बता दें कि इस सुपरहिट फिल्म में न केवल सनी देओल बल्कि अभिनेत्री अमीषा पटेल भी नज़र आने वाली हैं । इसका खुलासा इस मोशन पोस्टर में हुआ है । सनी देओल ने इस फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा है कि दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। दशहरा के अवसर पर 'ग़दर2' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है । अंत में उन्होंने लिखा है कथा जारी है...

इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है। देखें ये कुछ पोस्ट-




'ग़दर: एक प्रेम कथा' थी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ग़दर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha ) रोमांटिक एक्शन फिल्म थी । जिसका एक एक डायलॉग फेमस हुआ था । इस फिल्म को बनाने में लगभग 190 मिलियन का बजट तय हुआ था । बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.33 बिलियन रहा ।

फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह का रोल निभाया था, अमीषा पटेल ने सकीना अली सिंह का, अमरीश पुरी नेगेटिव रोल में थे । इन्होंने मेयर अशरफ अली का रोल निभाया था । इस फिल्म के सारे गीत लोगों के दिन और जुबां पर आज भी छाए हुए हैं । फिल्म का एक एक गाना आपको तरोताजा कर देगा । जिसमें सबसे ज्यादा पॉपुलर रहा 'घर आ जा परदेसी' और 'मै निकला गड्डी लेके'।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story