×

IFFI 2023 इवेंट में इमोशनल हुए सनी देओल, वीडियो हुआ वायरल

Sunny Deol IFFI 2023 Video: सनी देओल इस वक्त '54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' के लिए गोवा में मौजूद हैं, जहां से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Nov 2023 9:32 AM GMT
IFFI 2023 इवेंट में इमोशनल हुए सनी देओल, वीडियो हुआ वायरल
X

Sunny Deol IFFI 2023 Video: सनी देओल एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं और इसका कारण उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' है, जिसने बॉक्स ऑफिस करोड़ों की कमाई कर इतिहास रच दिया है। वहीं, अब इस फिल्म को '54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' में दिखाया जाएगा। इस इवेंट का हिस्सा बनने के सनी देओल गोवा भी पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में भी बात की है। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

सनी देओल ने शेयर की अपना जर्नी

दरअसल, इस इवेंट में एक्टर कहते हैं- ''मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानते हूं। मैंने अपने करियर की शुरुआत राहुल रवैल के साथ की। उन्होंने मुझे तीन खूबसूरत फिल्में दी थीं। कुछ चली और कुछ नहीं, लेकिन वो फिल्में आज भी लोगों को याद हैं। मैं अपनी फिल्मों की वजह से यहां खड़ा हूं। 'गदर' के बाद मेरा असली स्ट्रगल शुरू हो गया था, क्योंकि मुझे इस फिल्म के बाद एक भी स्क्रिप्ट ऑफर नहीं की गई। हालांकि, मैंने बीच में कुछ फिल्में कीं, लेकिन उनमें 20 साल का अंतर था। पर मैंने कभी हार नहीं मानी। मैं हमेशा आगे बढ़ रहा था। मैं यहां स्टार नहीं एक्टर बनने के लिए आया था।''

क्यों इमोशनल हुए सनी देओल?

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए अचानक सनी देओल इमोशनल होते दिखाई दिए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, हुआ यूं कि सनी देओल की जर्नी को सुनकर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैरान रह गए। उन्होंने कहा- ''मेरा मानना है कि इंडस्ट्री ने सनी के टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया है, लेकिन भगवान ने न्याय किया है।'' यह सुनकर सनी देओल की आंखों में आंसू आ गए और वह रो पड़े। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

'गदर 2' से लाइमलाइट में आए सनी देओल

कुछ सालों पहले तक सनी देओल का करियर एक तरह से खत्म हो चुका था, लेकिन 'गदर 2' की रिलीज के बाद उनके करियर का ग्राफ उठता ही चला गया। एक्टर एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए और ऐसा होना भी चाहिए था, क्योंकि 'गदर 2' के लिए सनी देओल ने जो मेहनत की थी, वो तो रंग लानी ही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। 'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस केलक्शन की बात करें, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 691.8 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story