×

Sunny Deol In Koffe With Karan 8: 20 साल बाद शो में नजर आएंगे सनी पाजी, खुलेंगे कई सीक्रेट्स

Sunny Deol In Koffe With Karan 8: सनी देओल इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। इस बीच ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर बहुत जल्द करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Oct 2023 3:57 AM GMT
Sunny Deol In Koffe With Karan 8
X

Sunny Deol In Koffe With Karan 8 (Image Credit: Social Media)

Sunny Deol In Koffe With Karan 8: इन दिनों सनी देओल काफी चर्चा में है। 'गदर 2' की सक्सेस के बाद से सनी पाजी का करियर सफलता के शिखर पर पहुंच गया है और एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ गए हैं। ऐसे में जहां कई और फिल्में साइन कर रहे हैं, तो उनका पब्लिक अपीयरेंस भी पहले से ज्यादा बढ़ गया है। इस बीच ऐसी खबरें हैं कि वह बहुत जल्द करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में नजर आने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

20 साल बाद 'कॉफी विद करण' में वापसी करेंगे सनी

बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि सनी देओल ने हाल ही में करण जौहर के इस शो की शूटिंग की है। शो में उनकी अपीयरेंस की लेंथ कितनी होगी इसके बारे में तो ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं, लेकिन फैंस ऐसी उम्मीद लगा रहे हैं कि इस शो में एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलासे कर सकते हैं। आमतौर पर सनी अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखते आए हैं और ज्यादा लोग उनके बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन कॉफी विद करण में वापसी के साथ ऐसी उम्मीदें जताई जा रही हैं कि सनी देओल अपनी लाइफ के कई सीक्रेट्स खोलते नजर आएंगे। सनी देओल 18 साल बाद इस शो में वापसी करने जा रहे हैं। पिछली बार वे साल 2005 में इस शो का हिस्सा बने थे।


'गदर 2' के बाद छा गए सनी पाजी

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि सनी देओल का करियर इस वक्त पीक पर है और इसकी सबसे बड़ी वजह 'गदर 2' है। इस फिल्म की सक्सेस ने सनी पाजी के करियर को फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और इसी के साथ ये फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाले बॉलीवुड की दूसरी फिल्म बन गई है। जी हां...इस साल तीन हिंदी फिल्मों ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसमें से सनी देओल की 'गदर 2' भी शामिल है। इसके अलावा शाहरुख खान की 'जवान' और 'पठान' ने इसी साल ये कारनामा किया है।


कब स्ट्रीम होगा 'कॉफी विद करण 8'?

बता दें कि करण जौहर का मोस्ट अवेडेट चैट शो 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन काफी चर्चा में बना हुआ हैं। ये शो 26 अक्टूबर 2023 से 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करण जौहर के पहले गेस्ट बनकर आए थे। वीडियो में कपल ना सिर्फ मस्ती करते दिख रहे थे, बल्कि खुद से जुड़े कई सीक्रेट भी रिवील करते नजर आ रहे थे। खासतौर से अपने रिश्ते को लेकर।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story