×

धर्मेंद्र के घर फिर बजेगी शहनाई, देओल परिवार में आएगी नई दुल्हन

Sunny Deol Nephew Wedding: देओल परिवार में एक बार फिर शहनाई बजने जा रही है। जी हां...सनी देओल की भांजी निकिता चौधरी शादी करने जा रही हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Jan 2024 5:30 AM GMT
धर्मेंद्र के घर फिर बजेगी शहनाई, देओल परिवार में आएगी नई दुल्हन
X

Sunny Deol Nephew Wedding: साल 2023 देओल परिवार के लिए बेहद शानदार रहा है। जहां सनी देओल को उनकी फिल्म 'गदर 2' के लिए सक्सेस मिली, तो वहीं बॉबी देओल ने फिल्म 'एनिमल' खूब लाइमलाइट बटोरी और दूसरी तरफ धर्मेंद्र भी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद चर्चा में आ गए थे। साल 2023 में सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचाई और अब एक बार फिर देओल परिवार में शहनाई बजने जा रही है। दरअसल, धर्मेंद्र की नातिन और सनी देओल की भांजी निकिता चौधरी अगले हफ्ते शादी करने जा रही हैं।

देओल परिवार में फिर बजेगी शहनाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी अगले हफ्ते उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस शादी में पूरा देओल परिवार शामिल होगा। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा जाएगा। हाल ही में इस रॉयल वेडिंग के लिए सनी देओल उदयपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने वेन्यू का दौरा किया था। सनी उदयपुर एयरपोर्ट से सीधे ताज अरावली रिसॉर्ट पहुंचे, जहां वे भांजी की शादी प्लान कर रहे हैं। इस शादी में जहां एक तरफ पूरा देओल परिवार शामिल होने वाला है, तो वहीं इस शादी में कई एनआरआई भी शामिल होने वाले हैं।


किसकी बेटी हैं निकिता चौधरी?

बता दें कि निकिता चौधरी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं। वो धर्मेंद्र की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता देओल ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट डॉक्टर किरण चौधरी संग शादी की और वो पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों की दो बेटियां प्रियंका और निकिता हैं। खबरों की मानें, तो अजीता देओल की दोनों बेटियां अपने पिता की तरह डॉक्टर हैं।


साल 2023 में सनी देओल के बेटे ने की थी शादी

18 जून 2023 को सनी देओल के बेटे ने अपनी लेडीलव द्रिशा आचार्य संग शादी रचाई थी। कपल की वेडिंग फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस शादी में परिवार के सभी लोग शामिल हुए थे। शादी में सनी देओल की पत्नी भी नजर आई थीं। हालांकि, इस शादी में धर्मेंद्र की पत्नी व एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनके बच्चे शामिल नहीं हुए थे। ऐसे में देखना यह होगा कि क्या निकिता चौधरी की शादी में हेमा मालिनी शामिल होती हैं या नहीं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story