×

Gadar 3 की कहानी हुई लीक! फिल्म में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Gadar 3: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 3’ की कहानी लीक हो गई है। एक बार फिर से सनी देओल एक्शन मोड में नजर आएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Feb 2024 8:05 AM GMT
Gadar 3 की कहानी हुई लीक! फिल्म में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
X

Gadar 3: सनी देओल, अमीषा पटेल, मनीष वाधवा, उत्कर्ष शर्मा स्टारर 'गदर 2' साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। 'गदर 2' की सफलता के बाद दर्शक भी इसके तीसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। 'गदर 3' की रिलीज का ऐलान तो 'गदर 2' की सक्सेस के बाद ही कर दिया गया था, लेकिन अब 'गदर 3' की कहानी भी लीक हो गई है। जी हां...फिल्म के तीसरे पार्ट की कहानी रिवील हो गई है और इस बार आपको फिल्म में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

लीक हुई 'गदर 3' की कहानी

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि 'गदर 3' की कहानी तुरंत वहीं से शुरू होगी, जहां 'गदर 2' खत्म हुई थी। 'गदर 2' और 'गदर 3' की टाइमलाइन के बीच ज्यादा अंतर नहीं होगा। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि मेकर्स कहानी को 1980 या 1999 के दशक में सेट करेंगे। तारा सिंह के किरदार को इतने सालों के बाद भी एक युवा किरदार के रूप में दिखाना तर्कसंगत नहीं लगेगा। सूत्र ने यह भी बताया कि मेकर्स के पास 'गदर 3' के लिए करीब चार विचार थे और आखिरकार उन्होंने उस पर फैसला किया, जिसमें सबसे अधिक संभावनाएं थीं। सूत्र ने कहा- "पहले दो भागों की तरह, 'गदर 3' भी भावनाओं, संगीत, एक्शन और निश्चित रूप से देशभक्ति से भरपूर होने की उम्मीद है।"


'गदर 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'गदर 2' 8 हफ्तों तक सिनेमाघरों में चली थी और फिल्म ने भारत में 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म 691.08 का बिजनेस करने में कामयाब रही थी। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'गदर 2' ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बनाए। यहां तक कि 'गदर 2' ने एस एस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली 2' को भी मात दे दी थी और दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी। हालांकि, अब यह खिताब 'जवान' ने अपने नाम कर लिया है।


'गदर 2' के बाद लाइमलाइट में आए सनी देओल

'गदर 2' की सक्सेस के बाद सनी देओल लाइमलाइट में आ गए हैं। अब एक्टर के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। सनी देओल अब राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित और आमिर खान द्वारा निर्मित फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। इसके अलावा सनी देओल फिल्म 'सफर' में नजर आने वाले हैं। वहीं, 'बॉर्डर' के सीक्वल को लेकर भी बात चल रही है। खबरें तो यह भी हैं कि सनी देओल नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका किरदार भगवान हनुमान के लिए चुना गया है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story