Border 2 Teaser: क्या वरुण धवन होंगे बॉर्डर 2 का हिस्सा? हो गया खुलासा

Border 2 Teaser: 27 साल बाद सुपरहिट फिल्म "बॉर्डर" का सीक्वल बन रहा है, इसी बीच अब बॉर्डर 2 पर बड़ी अपडेट सामने आ गई है |

Shivani Tiwari
Published on: 23 Aug 2024 9:51 AM GMT
Border 2 Teaser
X

Border 2 Teaser (Photo- Social Media)

Border 2 Teaser: सनी देओल की फिल्म "गदर 2" जब से बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, तभी से उनके पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है, जी हां! इस समय सनी देओल के पास कई फिल्में हैं, और उन्हीं में से एक फिल्म "बॉर्डर 2" है। बता दें कि "बॉर्डर 2" 1997 में आई फिल्म "बॉर्डर" का सीक्वल है। 27 साल बाद सुपरहिट फिल्म "बॉर्डर" का सीक्वल बन रहा है, इसी बीच अब बॉर्डर 2 पर बड़ी अपडेट सामने आ गई है, आइए बताते हैं।

वरुण धवन होंगे बॉर्डर 2 का हिस्सा

बॉर्डर 2 फिल्म का ऑफिशियल जब से किया गया है, फैंस इस फिल्म से हर जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट पर नजरें गड़ाए बैठें हैं, पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें थीं कि सनी देओल अभिनिति बॉर्डर 2 में वरुण धवन की एंट्री हो गई है, लेकिन अब तक इस खबर पर मेकर्स ने कुछ ऑफिशियल बयान नहीं दिया था, लेकिन अब जाकर सच सामने आ चुका है कि वरुण धवन "बॉर्डर 2" का हिस्सा होंगे या नहीं।


सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉर्डर 2 का टीजर जारी करते हुए अनाउंस किया कि बॉर्डर 2 की टीम वरुण धवन का जोरदार स्वागत करती है, यानी कि वरुण धवन भी "बॉर्डर 2" का हिस्सा होंगे। वहीं वरुण धवन ने भी बॉर्डर 2 का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

सनी देओल ने किया शानदार स्वागत

सनी देओल ने बॉर्डर 2 का टीजर जारी किया, जो वरुण धवन के वेलकम का है। टीजर जारी करते हुए सनी देओल कैप्शन में लिखते हैं, "स्वागत है फौजी वरुण धवन बॉर्डर 2 की बैटेलियन में।" यहां देखें पोस्ट -

कब रिलीज होगी बॉर्डर 2

वरुण धवन और सनी देओल के अलावा फिल्म में और कौन से अभिनेता दिखाई देंगे, इसके बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं मिली है, वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म 2026 में जनवरी महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जबकि जे पी और भूषण कुमार द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story