×

सनी देओल की ‘गदर' का आयेगा सीक्वल,15 साल से कहानी पर चल रहा काम

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा' के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म का सीक्वल बनाने का काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फिल्म ‘भारत-पाकिस्तान' की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा।

Vidushi Mishra
Published on: 6 May 2019 5:59 AM GMT
सनी देओल की ‘गदर का आयेगा सीक्वल,15 साल से कहानी पर चल रहा काम
X

मुम्बई: सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा' के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म का सीक्वल बनाने का काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फिल्म ‘भारत-पाकिस्तान' की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा।

इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। यह फिल्म भारत की उन शीर्ष तीन फिल्मों में शामिल है जिससे सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखा है।

यह भी देखें..... लोकसभा चुनाव पांचवां चरण, दिग्गज नेताओं ने किया मतदान

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को 17 करोड़ लोगों ने देखा और 2001 में इसने 256 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘ हम इस फिल्म के सीक्वल पर 15 साल से काम कर रहे हैं। गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमिषा पटेल) और जीत (उनका पुत्र) की कहानी होगी।

फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि के साथ आगे बढ़ेगी क्योंकि इसके बिना यह अधूरी होगी। फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘फिल्म के कलाकार पहले वाले ही होंगे जैसा कि ‘बाहुबली', ‘रैम्बो', ‘फास्ट एंड फ्यूरियस' में हमने देखा है। हमने इस फिल्म का विचार सनी देओल के साथ साझा किया है। हम अभी इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं कर सकते हैं।'

यह भी देखें.....अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, कैंसिल की संडे मीट

इस फिल्म में अमरीश पुरी और लिलेट दुबे भी थीं।इस फिल्म के अलावा देओल और शर्मा की दूसरी फिल्म ‘अपने' के सीक्वल का भी काम शुरू हो चुका है। इसमें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने काम किया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story