×

OMG: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से बेबी डॉल सनी लियोन ने की ऐसी डिमांड, कहीं हंस न पड़ें आप

By
Published on: 7 May 2017 7:57 AM GMT
OMG: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से बेबी डॉल सनी लियोन ने की ऐसी डिमांड, कहीं हंस न पड़ें आप
X

मुंबई: हॉलीवुड के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के लिए लोगों की दीवानगी किसी से नहीं छुपी है। जल्द ही इंडिया में भी वह अपनी लाइव परफॉरमेंस देने के लिए आ रहे हैं। जल्द ही इंडिया आ रहे हैं। 10 मई को जस्टिन बीबर मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपना कंसर्ट करेंगे। उनके इस कॉन्सर्ट के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड है।

वहीं इस बारे में बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन भी काफी खुश हैं। उनकी ख़ुशी इतनी ज्यादा है कि उन्होंने तो जस्टिन बीबर से एक डांस स्टेप करने की डिमांड भी कर दी है। जस्टिन को डांस स्टेप की एडवाइस देते हुए सनी लियोन का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या-क्या बोली सनी लियोन

सनी लियोन वीडियो में कह रही हैं, हैलो बीबर, मैं सनी लियोनी हूं। मैं इंडिया में आपका स्वागत करती हूं और साथ ही मुझे आपको एक एडवाइस देनी है। आगे सनी लियोन कहती हैं कि जब आप परफॉर्म करने स्टेज पर जाएं। तो यह स्टेप जरूर करें वीडियो के लास्ट में सनी वो स्टेप करके भी बताती हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर जस्टिन बीबर के कंसर्ट के कुछ टिकट 75 हजार रुपए के हैं। लेकिन फिर भी फैंस इसमें जाना चाहते हैं। कुछ टाइम पहले खबर थी कि जस्टिन बीबर ने मुंबई के ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे को 75 हजार रुपए की महंगी टिकट फ्री में गिफ्ट कर दी थी।

आगे की स्लाइड में देखिए जस्टिन बीबर के लिए सनी लियोन का एडवाइस वीडियो

Next Story