×

Sunny Leone New Song: सनी लियोन और रेमो डिसूजा ने "नाच बेबी" पर किया धमाका, वीडियो सॉन्ग में जमकर नाचे

सनी लियोनी लेकर आ रही हैं धमाकेदार गाना "नाच बेबी" साथ में दिखेंगे रेमो डिसूजा, सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी जानकारी।

Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 1:25 PM GMT
Sunny Leone New Song: सनी लियोन और रेमो डिसूजा ने नाच बेबी पर किया धमाका, वीडियो सॉन्ग में जमकर नाचे
X

Naach Baby (image: social media)

Sunny Leone Video Song: आपको बता दें कि फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुकी है। वही इस मौके पर अभिनेत्री सनी लियोनी एक धमाकेदार गाना पेश करने जा रही हैं। जिसकी जानकारी सनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने न्यू वीडियो सॉन्ग की पोस्टर शेयर कर दी है। वहीं सनी लियोनी इस गाने पर रेमो डिसूजा के साथ थिरकती नजर आएंगी। इस गाने का नाम है 'नाच बेबी' है और सनी लियोन का यह नया म्यूजिक वीडियो फैंस के त्योहारों के रंगों को और गहरा बना देगी।


बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सनी अक्सर अपनी ब्यूटीफुल और हॉट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह अपने काम से जुड़ी अपडेट भी यहां शेयर करती हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट और अपकमिंग नए म्यूजिक वीडियो के बारे में जानकारी शेयर की है। सनी लियोनी ने इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर पोस्ट किया है जिसमें सनी और रेमो डिसूजा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं उस पोस्टर में सनी लियोन और रेमो डिसूजा एक डांस मूव फॉर्म में खड़े नजर आ रहें हैं।


वहीं सनी लियोनी ने अपने 'नाच बेबी' गाने का पोस्टर शेयर करते हुए शानदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'यह गाना आपको बेहद पसंद आने वाला है। आपके साथ इस नए गाने को शेयर करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है। क्या आप सभी "नाच बेबी" के लिए तैयार हैं? मेरा नया सिंगल...।' बता दें कि यह गाना 6 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा।

वहीं इस गाने को हितेंद्र कपोपारा ने प्रोड्यूस किया है और दिलचस्प बात तो यह है कि सनी लियोनी के आउटफिट को भी उन्होंने ही डिजाइन किया है। वहीं इस बारे में हितेंद्र कपोपारा के कहना है कि, 'इस आउटफिट को बनाना आसान नहीं था। मैंने और मेरी टीम ने कई दिनों में इसके फैब्रिक और एंबॉयडरी का काम पूरा किया है। लेकिन, जब सनी ने इसे पहना तो हम सभी देखते ही रह गए।' आपको बता दें कि 'नाच बेबी' को भूमि त्रिवेदी और विपिन पटवा ने अपने सुरों से सजाया है और विपिन ने इस गाने को कंपोज भी किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story