×

पूल में कूदी सनी: सामने आया ये शानदार वीडियो, बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 1:25 PM GMT
पूल में कूदी सनी: सामने आया ये शानदार वीडियो, बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन
X
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के बीच चर्चा में रहने के लिए आए दिन इंटरनेट पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। इस बीच एक बार फिर से सनी लियोनी अपनी खास वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

ये भी पढ़ें: भारत पर बड़ा खतरा: 40 फीसदी आबादी होगी कोरोना संक्रमित, लेकिन है अच्छी खबर

लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है वीडियो

दरसल सनी लियोनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस की दोस्त भी हैं साथ में

ये वीडियो सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। सनी लियोन इस वीडियो में मरून कलर की स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुई नजर आ रही हैं। साथ में उनकी खास दोस्त भी हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'भाइयो और बहनों शांति से गहरी सांस लें क्योंकि आधा साल तो बीत चुका है। इस गर्मी को हराने के लिए मैं अपनी दोस्त का शुक्रिया करना चाहती हूं'।

ये भी पढ़ें: पाक सेना सबसे अमीर: सरकार करती है गरीबी का दिखावा, नेपाल कर रहा नकल

यहां देखें एक्ट्रेस का मस्ती भरा वीडियो...

सनी का ये फन वीडियो फॉलोवर्स काफी पसंद कर रहे हैं और ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि सनी लियोनी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ विदेश में समय बिता रही हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी की झलक अकसर शेयर करती दिख जाती हैं।

ये भी पढ़ें: यूरिया घोटाला मामला: कांग्रेस ने जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन सौंपा, देखें तस्वीरें

Newstrack

Newstrack

Next Story