×

Sunny Leone Dance Video: एक नहीं दो-दो सनी लियोन, जमकर किया पसंदीदा म्यूजिक पर ऐसा डांस, देखें Video

Sunny Leone Dance Video : सनी ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो एक म्यूजिक पर डांस करती नज़र आ रही हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 30 Dec 2021 7:17 AM GMT
Sunny Leone
X

सनी लियोन फोटो : सोशल मीडिया )

Sunny Leone Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों सबके लिए चर्चा का विषय बन गईं हैं । अपने नए गाने 'मधुबन' को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, तो कोई उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है । लेकिन इन सबके बीच सनी ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram ) पर शेयर किया है जिसमें वो एक म्यूजिक पर डांस करती नज़र आ रही हैं । इस वीडियो (Sunny Leone Instagram Video) की ख़ास बात ये है कि इसमें अभिनेत्री का डबल रोल दिख रहा है । आइए देखते है क्या क्या ख़ास है इस वीडियो में...

दरअसल, कुछ देर पहले सनी ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उसमें अभिनेत्री बता रही हैं कि जब आप अपने म्यूजिक टेस्ट वाले साथी से मिलते हैं तो दोनों कैसे मस्ती करते हैं । वीडियो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा- यह सब वाइब के बारे में है ।

इस वीडियो में दो सनी दिख रही हैं । दोनों ने सेम कपड़े पहने हुए हैं, पीच कलर की टॉप और ब्राउन कलर का लूज पैंट । जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं । वीडियो में पहले वाली सनी अपने पसंदीदा म्यूजिक पर डांस करते दिख रही हैं उन्हें देखते ही दूसरी सुनी भी जमकर डांस करने लगती हैं ।

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव

सनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपने काम से लेकर अपनी फैमली के साथ अपनी तस्वीरों को हर ख़ास मौके पर शेयर करती रहती है । इसके साथ वीडियो भी शेयर करती हैं जिसे उनके फैन्स देखा पसंद करते हैं । उनकी ग्लैमरस फोटोज शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं ।

सनी लियोन का विवाद (Sunny Leone controversy)

सनी लियोन का गाना ''मधुबन में राधिका नाचे'' (madhuban me radhika nache) 22 को रिलीज हुआ। जिसपर काफी बवाल मचा हुआ है। इस गाने को अश्लील बताते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अगर कंट्रोवर्शियल डांस वीडियो को हटाए नहीं तो कार्रवाई की जाएगी । वही मथुरा में 2 हिंदू दक्षिणपंथी संगठनों ने सनी लियोन पर अश्लील डांस करने और धार्मिक भावनाओं को आहात करने का आरोप लगाया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story