×

‘मोस्टली सनी’ को लेकर सनी लियोन ने दिया अजीबोगरीब बयान, फैंस हो जाएंगे निराश

By
Published on: 21 Sep 2016 4:42 AM GMT
‘मोस्टली सनी’ को लेकर सनी लियोन ने दिया अजीबोगरीब बयान, फैंस हो जाएंगे निराश
X

sunny leone

मुंबई: बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन ने अपनी हॉट अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रखा है। जितने चर्चे सनी के हॉलीवुड में हैं, उतने ही बॉलीवुड में भी। तभी एक्ट्रेस सनी लियोन की लाइफ पर जल्द ही एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोस्टली सनी’ आने वाली है। इसमें सनी लियोन की जिंदगी से जुड़े फैक्ट्स दिखाए जाएंगे। लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही सनी लियोन ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनके फैंस में निराशा छा गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है सनी लियोन ने

sunny leone

सनी लियोन की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म ‘मोस्टली सनी’ में सनी के जीवन के सफर को बखूबी दिखाया गया है। सभी जानते हैं कि सनी बॉलीवुड में आने से पहले एक पोर्न स्टार थी। लेकिन वह उनकी फिल्म ‘मोस्टली सनी’ के इंडिया में रिलीज होने के खिलाफ हैं। उनकी मानना है कि यह फिल्म उनकी कहानी को ठीक तरह से पेश नहीं कर रही है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है फिल्म ‘मोस्टली सनी’ की कहानी

sunny-leone3

सनी लियोन की इस फिल्म की कहानी उनके कनाडा के ओंटारियो प्रांत से लेकर लॉस एंजिलिस तक के उनके सफर और उनके दुनिया की सबसे बड़े एडल्ट फिल्मों के स्टारों में शामिल होने से लेकर बॉलीवुड में कदम जमाने के पूरे करियर शुरू करने की कहानी बयां करती है।

वहीं इस फिल्म के बारे में सनी लियोन का कहना है कि ‘मैं उम्मीद करती हूं कि यह इंडिया में रिलीज ना हो क्योंकि यह मेरी कहानी नहीं है। यह फिल्म किसी और ने बनाई है और इसे बनाने में किसी और का पर्सेप्शन है। आपके लाइफ की कहानी को बयां करने का अधिकार आप के अलावा किसी और को नहीं है।’

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहना है सनी लियोन का

sunny-leone2

इस फिल्म के बारे में आगे सनी लियोन का कहना है कि वह कभी नहीं चाहेंगी कि यह फिल्म इंडिया में रिलीज न हो। यह फिल्म दूसरों की सोच है। बता दें कि इस फिल्म को दिलीप मेहता ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रीमियर हाल ही में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में हुआ था।

Next Story