×

Sunny Leone के गले में सांप: सामने आया ये हैरान करने वाला वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

Sunny Leone Instagram Video: सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में वह गेस द आइटम गेम खेलती नज़र आ रही हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 13 Jan 2022 12:54 PM GMT
Sunny Leone
X

सनी लियोन (फोटो : सोशल मीडिया )

Sunny Leone Instagram Video: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) अपने हॉट और बोल्ड फोटोज से हर बार अपने फैन्स को हैरान कर देती हैं । लेकिन हाल ही में जो सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो (Sunny Leone Instagram Video) शेयर किया है उसे देख आप भी हैरान परेशान हो जायेंगे । इस वीडियो को मिनटो में ही 32 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिले । फैन्स उनकी इस वीडियो पर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं ।

दरअसल, सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram ) पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में वह गेस द आइटम (Guess the item) गेम खेलती नज़र आ रही हैं । जिसमें उन्हें अपनी आँखे बंद करके कुछ सामने रखे आइटम को पहचानना होगा । जिसमें पहले सनी के सामने एक रबर का नकली साप रखा हुआ है, जिसे अभिनेत्री को केवल उसे छूकर पहचानना है । पहले तो वो थोडा डरती हैं लेकिन बाद में उस साप को अपने कंधे पर रख डांस करने लगती हैं । जिसके बाद कुछ अन्य चीज़े बारी बारी से छूकर पहचानने की कोशिश करती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा- वो डरावना था और उसके साथ कई हंसने वाले इमोजी भी शेयर किये । वही उनके फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आया और अब ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है ।

मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय करते शेयर की फोटोज

आपको बता दें, इससे पहले सनी ने मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय करते हुए कई हॉट और बोल्ड फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की , जो मिनटों में वायरल हुई थी । सनी मालदीव में वेकेशन का फुल मज़ा लेती नज़र आईं थीं । उनकी बिकिनी फोटोज पर से फैन्स की नज़रे हटाए नहीं हट पा रही हैं । इसके अलावा सनी अपने नए वीडियो एल्बम "मधुबन में राधिका नाचे" (Madhuban Mein Radhika) के चलते भी सुर्ख़ियों में है । जिसे लेकर विवाद अभी भी बना हुआ है । लोग इस वीडियो को हटाने की मांग लगातार कर रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story