×

क्या आपको मालूम है! इन चीजों की दीवानी हैं सनी लियोनी

अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि गैजेट्स उन्हें हमेशा से पसंद रहे हैं और जिस तरह से ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और इलेक्ट्रानिक क्षेत्र पर तकनीक का प्रभाव पड़ रहा है, वह उससे बेहद प्रभावित हैं। अभिनेत्री 'बिग ब्वॉयज ट्वायज एक्सपो' के चौथे संस्करण में शामिल होंगी।

priyankajoshi
Published on: 21 Sep 2017 11:04 AM GMT
क्या आपको मालूम है! इन चीजों की दीवानी हैं सनी लियोनी
X

नई दिल्ली : अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि गैजेट्स उन्हें हमेशा से पसंद रहे हैं और जिस तरह से ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और इलेक्ट्रानिक क्षेत्र पर तकनीक का प्रभाव पड़ रहा है, वह उससे बेहद प्रभावित हैं। अभिनेत्री 'बिग ब्वॉयज ट्वायज एक्सपो' के चौथे संस्करण में शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें... अबू धाबी में सम्मानित हुए फिल्मकार अली अब्बास जफर

अभिनेत्री इवेंट कैपिटल, लक्ष्य लाइव एक्सपीरियंसेज और यस एक्सपो के पहल से आयोजित हो रहे शो का हिस्सा बनेंगी। यह तीन दिवसीय शो शुक्रवार से मुंबई के मुंबई मेट्रोपालिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) मैदान में आयोजित होगा।

इनसे चीजों से हैं प्रभावित

सनी ने आईएएनएस को बताया, 'मुझे तेज कारें, स्पोर्ट्सबाइक और गैजेट्स बेहद पसंद हैं और मैंने सुना है कि बिग ब्वॉयज ट्वायज एक्सपो में ये सब मौजूद होगा, इसलिए मैं शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।'

ये भी पढ़ें... ब्रैडली कूपर के साथ जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी गैल गैडोट

गैजेट्स के प्रति अपनी दीवानगी के बारे में सनी ने कहा, 'मुझे हमेशा से गैजेट्स पसंद रहे हैं और जिस तरह से तकनीक ने ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और इलेक्ट्रानिक क्षेत्र पर अपना असर छोड़ा है, यह देखना दिलचस्प है। मुझे मौजूदा दौर में उपलब्ध स्मार्ट वियरेबल डिवाइस पसंद हैं। वे आपके जीवन को सरल और सुविधाजनक बना देते हैं। सब कुछ बस एक क्लिक की दूरी पर है।" उन्होंने कहा कि उन्हें कारें भी पसंद हैं और उनकी पंसदीदा कार मासेरेटी है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story