सनी लियोन बनी रियल में मां, देखिए उनकी बेटी के ये तस्वीर

suman
Published on: 21 July 2017 5:24 AM GMT
सनी लियोन बनी रियल में मां, देखिए उनकी बेटी के ये तस्वीर
X

मुंबई: बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोन जल्दी मां बनने वाली हैं। अब फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि ये वो मां बन चुकी हैं। सनी लियोन और उनके पति डेनियल बेवर ने 21 महीने की निशा कौर को गोद लिया है। निशा महाराष्ट्र के लातुर जिले की रहने वाली हैं। अपनी इस बेटी का नाम निशा कौर बेवर रखा है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये एक्ट्रेस कई दिनों पहले ही निशा को गोद ले चुकी थीं,लेकिन गुरुवार को जाकर ये बात मीडिया के सामने आई है।

आगे...

सनी लियोन ने कहा कि कुछ दिनों पहले ही निशा को गोद लिया है। जैसे ही उन्हें निशा की फोटो मिली उसे देख कर वो बहुत ही खुश हो गई। हमने कुछ दिनों पहले ही इस बात के बारे में सोचा था और इतनी जल्दी ऐसा सौभाग्य मिला। वो बहुत खुश है।

आगे...

सनी लियोन हमेशा काम में ही व्यस्त रहती हैं इस वजह से उन्होंने बच्चा गोद लेने की सोची. इस बारे में उन्होंने कहा, ”हम फैमिली शुरू करने की सोच रहे थे शेड्यूल इतना बिजी था कि ऐसा होना मुमकिन नहीं था. तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा गोद ले लें. इसके बारे में लोग क्या सोचते हैं मुझे नहीं पता लेकिन चाहे वो मेरा बच्चा हो या मेरा बयोलाजिकल बच्चा हो, इससे मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता.”

आगे...

कुछ दिनों पहले ही सनी लियोन ने कहा था कि वो मां बनना चाहती हैं , लेकिन उन्हें प्रेग्नेंसी से डर लगता है। इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सनी लियोन जल्द ही फैमिली शुरू कर सकती हैं। अचानक ही कल सनी लियोनी ने निशा के बारे में बताकर खुशखबरी दे दी। इसके बाद से ही इस जोड़ी को सबने बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

suman

suman

Next Story