×

5 मिनट की डांस परफॉर्मेंस के लिए सनी लियोनी को आखिर किसने दिया 4 करोड़ का ऑफर ?

By
Published on: 16 Dec 2016 10:37 AM GMT
5 मिनट की डांस परफॉर्मेंस के लिए सनी लियोनी को आखिर किसने दिया 4 करोड़ का ऑफर ?
X

sunny-leone

मुंबई: बॉलीवुड की 'गोल्डन बेबी डॉल' यानी कि सनी लियोन आजकल हर जगह चाहिए रहती हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई इनका दीवाना है। किसी टाइम पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोन की लाइफ बॉलीवुड में आने के बाद पूरी तरह बदल चुकी है। आजकल सनी लियोन न केवल डायरेक्टर्स की पसंद बनी हुई हैं बल्कि उन्हें लाइव परफॉर्म करने के भी भारी-भरकम ऑफर आ रहे हैं।

खबरों की माने तो हाल ही में सनी लियोन को शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला'पर डांस करने के लिए 4 करोड़ रुपए की रकम ऑफर की गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए सनी लियोन को किसने दिया इतनी बड़ी रकम का ऑफर

sunny-leone

क्रिसमस और नए साल का सेलिब्रेशन कुछ ज्यादा ही ख़ास होता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एक होटल ने सनी को लाइव परफॉर्म करने के लिए ऐसा ऑफर दिया है। सभी जानते हैं कि ऐसे फेस्टिवल्स पर लाइव परफॉरमेंस का मजा ही अलग होता है। हाल ही में 7 दिसंबर को 'रईस' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जो कि खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में सनी लियोन 'लैला ओ लैला' गाने पर ठुमके लगाती दिखाई देंगी।

शायद यही वजह है कि होटल आयोजक चाहते हैं कि सनी लियोन इसी गाने पर लाइव परफॉरमेंस दें। बता दें कि फिल्म 'रईस' 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और फरहान अख्तर भी दिखाई देंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए 'लैला ओ लैला' का ओल्ड वर्जन

Next Story