×

सनी लियोनी ने इस युवक का छीना सुख-चैन, अश्लील कॉल आ रहे धड़ा-धड़   

फिल्म के एक सीन में  सनी 'अर्जुन पटियाला' फिल्म में एक डायलॉग के दौरान अपना फोन नंबर बोलती हैं । नंबर बोलने के दौरान शायद फिल्म की पूरे कास्ट इस बात से अंजान थी कि ये जिसका नंबर है, उस पर आगे क्या गुजरेगी? असल में सनी ने फिल्म में जो नंबर बोला है, एक ऐसे व्यक्ति का है, जो दिल्ली के मौर्या एनक्लेव इलाके में रहता है ।

SK Gautam
Published on: 30 July 2019 2:16 PM GMT
सनी लियोनी ने इस युवक का छीना सुख-चैन, अश्लील कॉल आ रहे धड़ा-धड़   
X
sunny leony-arjun patiyala

मुंबई: अपनी सेक्सी अदाओं से अपने दर्शकों को लुभाने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी लंबे समय के बाद फिल्म 'अर्जुन पटियाला' से बड़े पर्दे पर नजर आई हैं । वे काफी समय से बड़े पर्दे पर सक्रिय नहीं थीं क्योंकि वे कुछ समय से छोटे परदे पर काफी बिजी थीं । फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के एक सीन में सनी की एक छोटी सी गलती ने एक अनजान शख्स को मुसीबत में डाल दिया है ।

ये भी देखें : अब पुलिसयों को भी चढ़ा टिक-टॉक का नशा, बना दिया थाने में ही वीडियो

फिल्म के एक सीन में सनी 'अर्जुन पटियाला' फिल्म में एक डायलॉग के दौरान अपना फोन नंबर बोलती हैं । नंबर बोलने के दौरान शायद फिल्म की पूरे कास्ट इस बात से अंजान थी कि ये जिसका नंबर है, उस पर आगे क्या गुजरेगी? असल में सनी ने फिल्म में जो नंबर बोला है, एक ऐसे व्यक्ति का है, जो दिल्ली के मौर्या एनक्लेव इलाके में रहता है । वह एक प्राईवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव है । इस शख्स का नाम पुनीत अग्रवाल है ।

फिल्म की रिलीज के बाद युवक के फ़ोन पर आने लगे अश्लील कॉल और मैसेज

puneet agrawaal-arjun patiyala

पुनीत अग्रवाल को पिछले दो दिन से अश्लील कॉल और मैसेज आ रहे हैं । पुनीत अग्रवाल ने बताया, 'जब वह पूछ रहे हैं तो उनको एक ही जवाब मिल रहा है कि फिल्म में सनी लियोनी ने यह नंबर बताया है ।' कॉल करने वाले हर बार सनी लियोनी से मिलने की बात करते हैं । पुनीत को बार-बार यह बताना पड़ रहा है कि यह नंबर उनका है, न कि सनी लियोनी का ।

ये भी देखें :तीन तलाक मामले में 75% महिलाएं गरीब परिवार से आती हैं: रविशंकर प्रसाद

शख्स ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज

फर्जी कॉल और मैसेज से परेशान होकर रविवार रात की रात को शख्स ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई है । शिकायतकर्ता का कहना है कि सनी जो नंबर बोलती हैं, वह उनका है । फिल्म में बिना इजाजत ऐसे किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता ।

अब तक तीन सौ से अधिक कॉल आ चुके हैं

ये भी देखें : तो इस प्रधानमंत्री के कारण ही बैन हुआ ट्रिपल तलाक़, कभी चुपके से की थी शादी

पुनीत अग्रवाल निवासी पीतमपुरा ने मौर्या एनक्लेव पुलिस को शिकायत में दर्ज कराई कि हिन्दी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' मे सनी लियोनी ने इस नंबर का जिक्र किया है, वह उसका फोन नंबर है । शिकायत में पुनीत ने बताया कि जब से फिल्म रिलीज हुई है, तभी से उसके पास तीन सौ से अधिक कॉल आ चुके हैं ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story