PICS: ‘सुपर-30’ का पहला पोस्टर जारी, Angry लुक में दिखे ऋतिक रोशन

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। बता दें कि यह फिल्म पटना से आईआईटी प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ही आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल बुधवार को  ऋतिक की फिल्‍म ‘सुपर 30’ का पहला लुक जारी कर दिया गया है।

ऋतिक ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटोज

ऋतिक ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘सुपर 30’ का यह पोस्‍टर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं फिल्‍म क्रिटिक्‍स तरण आदर्श ने भी सुपर 30 का पहला पोस्‍टर शेयर किया है। पोस्‍टर में ऋतिक एंग्री मैन की तरह दाढ़ी और मूंछ में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर में ‘अब राजा का बेटा, राजा नहीं बनेगा’ टैगलाइन लिखी हुई है। वहीं पोस्‍टर के बॉटम में एक साइड कुछ लड़के हाथों में गुलेल लेकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में मैथ के कई सारे फॉर्मूले और इक्वेशन भी नजर आ रहे हैं।

पोस्‍टर रिलीज के लिए टीचर्स डे का चयन

इस फिल्म के पहले पोस्टर को टीचर्स डे के खास मौके पर रिलीज किया गया है।  क्योंकि इस फिल्म में ऋतिक एक टीचर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं और रिलायंस एंटरटेनमेंट,  फैंटम फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2019 को रिलीज की जायेगी।