×

इस हफ्ते भी Super Dancer 4 से गायब रहेंगी शिल्पा शेट्टी, ये दो सेलेब्स बतौर गेस्ट आएंगे नजर

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी के अचानक शो से गायब होने के बाद पहले लोलो यानी करिश्मा कपूर को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था, उसके बाद जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख नजर आए थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 12 Aug 2021 4:26 AM GMT
shilpa shetty absent from super dancer 4
X

शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

Shilpa Shetty: राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्म (Porn Film) बनाने और उन्हें डिजिटल तरीके से अलग-अलग प्लेटफार्म पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया जिसके बाद लोगों की नजरें लगातार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर गड़ी हुई हैं । शिल्पा शेट्टी ने भी लोगों से दूरी बनाते हुए अपने सारे प्रोजेक्ट्स और डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dnacer 4) से भी दूरी बना ली है । जिसके चलते सुपर डांसर 4 चर्चा का विषय बन गया है ।

खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी इस अपकमिंग एपिसोड में भी हिस्सा नहीं लेंगी । जिसके बाद उनकी जगह एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) नजर आने वाले हैं। शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (photos viral on social media ) हुई जिसमें देखा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी ने शो में खूब धमाल मचाया । दोनों ने बच्चों के साथ मिलकर कई पूराने गानों पर डांस किया ।

जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी super dancer 4 में (फोटो : सोशल मीडिया )

हर हफ्ते देखे गए ये सेलेब्स

बता दें, दर्शकों को शिल्पा शेट्टी की कमी ना महसूस हो इसके लिए मेकर्स ने सलेब्रटी गेस्ट को जज के तौर पर हर हफ्ते शो में ला रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के अचानक शो से गायब होने के बाद पहले लोलो यानी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था, उसके बाद जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख (Genelia D'Souza and Riteish Deshmukh) नजर आए थे। तीसरे हफ्ते में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) दिखीं। और अब इस बार के शो में जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी अपना जलवा बिखेरने आने वाले हैं।

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां (फोटो : सोशल मीडिया )

शिल्पा शेट्टी को राहत नहीं

आपको बता दें, जहां एक तरफ शिल्पा शेट्टी अपने पति की गिरफ्तारी से परेशान चल रही हैं तो, वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने अभिनेत्री और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। जिसके तहत लखनऊ पुलिस ने मुंबई जाकर शिल्पा और उनकी मां को नोटिस भेजा है। ओयसिस कम्पनी की निदेशक शिल्पा और उनकी मां पर एक करोड़ 69 लाख हड़पने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story