×

3 फैंस की मौत: सुपरस्टार पुनीत के निधन का लगा सदमा, इसके पीछे की वजह बेहद खास

Puneeth Rajkumar Death: एक्टर पुनीत राजकुमार से अत्यधिक लगाव होने के कारण उनके प्रशंसक इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि आज सुबह से एक - एक करके तीन मौतों की खबर सामने आ चुकी है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 30 Oct 2021 3:41 PM GMT
Puneet Rajkumar
X

पुनीत राजकुमार (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

Puneeth Rajkumar Death: कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार अभिनेता पुनीत राजकुमार के असामयिक निधन (Puneeth Rajkumar Death) ने उनके प्रशंसकों पर एक स्थायी शून्य छोड़ दिया है। जिसकी वजह से उनके फैंस के लिए यह सदमा बर्दाश्त कर पाना मुश्किल हो रहा है। एक अभिनेता अपने अभिनय से दर्शकों के दिल को कई बार जीतता है। लेकिन वहीं अभिनेता जब व्यक्तिगत रुप से अपने व्यवहार से दर्शकों के दिल में खास जगह बना लेता है, तो उसे भूल पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही हो रहा है अभिनेता पुनित राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के मामले में। विलक्षण व्यक्तित्व के अभिनेता प्रतिभावान होने के साथ - साथ बेहद शांत, शालीन, हंसमुख और सभी से मित्रवत व्यवहार रखने वाले व्यक्ति थें। वो जरुरतमंदों की मदद करते थें। वहीं अगर किसी को जरुरत हो,तो उसकी आर्थिक मदद भी करते थें।

एक्टर पुनीत राजकुमार से अत्यधिक लगाव होने के कारण उनके प्रशंसक इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि आज सुबह से एक - एक करके तीन मौतों की खबर सामने आ चुकी है। जिसमें से दो मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। हार्ट अटैक आने वाले एक मृत प्रशंसक का नाम मुनियप्पा है। वो पेशे से किसान था। वहीं हार्ट अटैक से मरने वाला दूसरा प्रशंसक बेलगावी के शिंदोली गांव का रहने वाला था। अहम और चौंकाने वाली बात यह है कि अभिनेता से बेहद जुड़ाव महसूस करने के कारण कर्नाटक के बेलगावी जिले के एक युवक ने आत्महत्या कर ली है।

इससे पहले भी इन अभिनेताओं की वजह से उनके फैंस ने सुसाइड की घटना को अंजाम दिया था

यह पहली बार नहीं है कि किसी अभिनेता की वजह से उनके प्रशंसकों की मौत हो रही है। इससे पहले साउथ फिल्मों के एक्टर और पूर्व यूनियन मिनिस्टर रहे एम.एच.अंबरीश (M. H. Ambrish) के निधन पर भी उनके एक प्रशंसक ने आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर पर भी दो युवतीयों ने आत्महत्या कर लिया था। एक 21 वर्षीय महिला ने विशाखापत्तनम में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी। वहीं दूसरी युवती ने अभिनेता की मौत की खबर सुनकर अवसाद में पड़ने के कारण पटना में आत्महत्या कर ली थी।

फिल्म 'KGF' के सुपरस्टार यश से मिलने की उम्मीद में उनके फैन ने की थी सुसाइड


फिल्म केजीएफ ( KGF) के एक्टर यश से मिलने के उम्मीद में उनके एक प्रशंसक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। प्रशंसक का नाम रामकृष्ण था। वो कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थें। रामकृष्ण ने फांसी लगाने से पहले कन्नड़ में एक सूइसाइड नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने अपनी दो अंतिम इच्छाओं के बारे में बताते हुए अपने अंतिम संस्कार में अभिनेता की उपस्थित का आग्रह किया था। उसने नोट में लिखा था कि यह उसकी आखिरी इच्छा है।

बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के प्रशंसको ने सुसाइड करने की कोशिश की थी

बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की दिवानगी में उनकी कई फिमेल फैंस ने सुसाइड कर लिया था। बताया जाता है कि उनके प्यार में एक लड़की ने अपना हाथ चाकू से काट लिया था। वहीं एक और लड़की ने आग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। साल 2019 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक फैन ने लंबे समय से किसी फिल्म की अनाउंसमेंट न करने की वजह से सुसाइड करने की धमकी दे डाली थी। वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक प्रशंसक ने भी अपनी बेटी के साथ आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

Shweta

Shweta

Next Story