×

Salman Khan: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, बिग बॉस सीजन 16 को फिलहाल होस्ट करेंगे करण जौहर

Bigg Boss 16: बताया जा रहा है कि सलमान खान डेंगू से बीमार हैं। करण जौहर ने "टाइगर 3" स्टार की एसेंस में बिग बॉस 16 के टेंपरेरी होस्ट के रूप में करण जौहर ने कदम रखा है।

Anushka Rati
Published on: 22 Oct 2022 4:12 AM GMT
Salman Khan: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, बिग बॉस सीजन 16 को फिलहाल होस्ट करेंगे करण जौहर
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि सलमान खान देश के सबसे बड़े सितारों में से एक है। पॉपुलर अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक सफलताओं और टेलीविजन के साथ अपने टेन्योर के साथ खुद को एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया। बता दें कि सलमान खान ने पिछले 12 सालों में भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े रियलिटी शो, बिग बॉस की होस्टिंग करके दर्शकों के बीच अपार पॉपुलैरिटी हांसिल किया।

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म निर्माता करण जौहर ने टेंपरेरी तौर से सलमान खान की जगह बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे। वहीं हालिया अपडेट के अनुसार, सुपरस्टार अगले कुछ हफ्तों तक अपनी सभी प्रोफेशनल कमिटमेंट से दूर रहेंगे क्योंकि डॉक्टरों ने सलमान खान को पूरा आराम करने की सलाह दी है। दूसरी ओर करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड के लिए अपना लुक शेयर करके रिपोर्टों को कन्फर्म किया।

इसके साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ने खुद सुपरस्टार सलमान खान के खास रिक्वेस्ट पर बिग बॉस 16 के टेंपरेरी शो को होस्ट करेंगे। फिल्म निर्माता जो इंडस्ट्री में सबसे बिजी सेलेब्स में से एक है। इससे पहले सबसे ज्यादा पॉपुलर बिग बॉस ओटीटी की होस्टिंग कर चुके हैं। इसके अलावा लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि करण जौहर को अगले कुछ हफ्तों के लिए सलमान खान की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए भारी तनख्वाह मिल रही है।

कलर्स टीवी का शो पहले ही एक बड़ी सफलता के रूप में उभरा है और टीआरपी चार्ट में अपने लिए जगह बनाई रखी है। इस बार बिग बॉस 16 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉपुलर नाम खास तौर से हिंदी टेलीविजन, कुछ आम लोगों के साथ शामिल हैं। पिछले सीज़न के अपोजिट, इस सीज़न में शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड हो रहा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story